अभी तक नहीं देखी आर्टिकल 370 तो सस्ते में देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस राज्य में टैक्स फ्री हुई कश्मीर मुद्दे पर बनी फिल्म

अभी तक नहीं देखी आर्टिकल 370 तो सस्ते में देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस राज्य में टैक्स फ्री हुई कश्मीर मुद्दे पर बनी फिल्म

Article 370 tax free in Madhya Pradesh: इस राज्य में टैक्स फ्री हुई यामी गौतम की आर्टिकल 370

नई दिल्ली:

Article 370 tax free in Madhya Pradesh: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने कुछ ही दिन में अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है. आर्टिकल 370 कश्मीर में लागू धारा 370 के लगने और हटने की कहानी को दर्शाती है. रिलीज से पहले पीएम मोदी ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी. अब आर्टिकल 370 की इंतजार कर रहे दर्शकों को मध्य प्रदेश सरकार ने खास तोहफा दिया है. मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने भी फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने तारीफ करते हुए आर्टिकल 370 को राज्य में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें

आर्टिकल 370 को टैक्स फ्री करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘यह फिल्म देश के लिए जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने से पहले और बाद में हुए ऐतिहासिक बदलावों को करीब से जानने का एक माध्यम है.’ उन्होंने मध्य प्रदेश की जनता से भी अपील की कि वह जाकर फिल्म देखें. यहां तक कि पीएम नरेंद्र भी तीन बार सार्वजनिक मंचों पर आर्टिकल 370 की सराहना कर चुके हैं. अपने आखिरी भाषण में उन्होंने भी लोगों से यामी गौतम की फिल्म के जरिए इस ऐतिहासिक अध्याय के बारे में जानने का आग्रह किया था. 

उन्होंने कहा, ‘हमने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का वादा किया था. बीजेपी ने उस वादे को इस तरह पूरा किया कि इस मुद्दे पर आर्टिकल 370 नाम से फिल्म बनाई गई है. फिल्म लोकप्रिय हो रही है. यह पहली बार है कि लोग इस तरह की फिल्मों की बदौलत ऐसे मुद्दों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं.’ आर्टिकल 370 में यामी गौतम और प्रियमणि लीड रोल में हैं लेकिन इनके अलावा दो लोग जिन्होंने सभी का ध्यान खींचा वो थे किरण कर्माकर और अरुण गोविल. किरण ने गृह मंत्री अमित शाह का रोल स्क्रीन पर उतारा और अरुण गोविल पीएम मोदी के किरदार में नजर आए.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *