अब संगमरमर से बनी प्रतिमा लाने के लिए नहीं जाना होगा समस्तीपुर से बाहर, यहां मिलती है 60 वैरायटी

रितेश कुमार/समस्तीपुर. अगर आप भी घर में रखना चाहते हैं संगमरमर से बनी भगवान व अन्य प्रकार की प्रतिमाएं तो अब आपको दूसरे शहर जाने की जरूरत नहीं है. अब समस्तीपुर में संगमरमर से बनी अनेकों प्रकार की प्रतिमा मिलेगी. आमतौर पर लोग संगमरमर या पत्थर से बनी प्रतिमाएं लाने के लिए दूसरी शहर जाते हैं. ऐसे में लोगों को अधिक दामों के साथ ही समय भी अधिक लगता है. काफी परेशानी भी उठानी पड़ती है. अगर संगमरमर या पत्थर से बनी प्रतिमा आप भी लगाना चाहते हैं, तो अब घबराने की जरूरत नहीं है. आपको समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड के रामपुर में अनेकों प्रकार की प्रतिमा उचित कीमत पर मिलेगी.


यहां पर राजस्थान से कारीगरों के द्वारा पत्थर व संगमरमर की प्रतिमा, भगवान का मंडप, तुलसी चौरा, गमला, रथ, पूजा थाली, पूजा ग्लास, बाबा भोले की शिवलिंग, गणेश जी की प्रतिमा, लक्ष्मी जी की प्रतिमा, घरी, प्रभात का ध्वज, पानी ग्लास इत्यादि करीब 60 वैरायटी का पत्थर से बनी प्रतिमा उपलब्ध है. साथ ही छोटे-छोटे गिफ्ट आइटम भी हैं जो लोग शादी विवाह एवं अन्य किसी शुभ अवसर पर गिफ्ट कर सकते हैं.

100 से लेकर 35 हजार तक का सामान उपलब्ध
बातचीत के दौरान दुकानदार मनीष कुमार ने बताया की हम लोग राजस्थान से यह पत्थर व संगमरमर से बने सामग्री आदि हैं. यह लोगों को सेवा देते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि आमतौर पर लोग इन सामग्री के लिए दूसरे राज्य जाते परंतु अब लोगों को कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं उनको अब अपना शहर में ही पत्थर से बने भगवान की प्रतिमाएं व अन्य प्रकार की प्रतिमाएं एवं गिफ्ट आइटम मिलेगा. जो लोग किसी भी शुभ अवसर पर गिफ्ट कर सकते हैं. साथी दुकानदार ने बताया कि अगर कोई दूर का ग्राहक है और ऑनलाइन ऑर्डर देना चाहते हो तो उन्हें ऑनलाइन भी यह सामान घर तक मिल जाएगा. यहां पर पत्थर व संगमरमर से बने करीब 100 रुपए से लेकर 35 हजार तक का सामान उपलब्ध है. जो लोगों के घर की खूबसूरती बढ़ा देता है.

.

FIRST PUBLISHED : September 01, 2023, 17:38 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *