अब घर बैठे आराम से देख सकते हैं सामंथा-विजय की Kushi, इस OTT प्लेटफार्म पर इस दिन होगी रिलीज

अब घर बैठे आराम से देख सकते हैं सामंथा-विजय की Kushi, इस OTT प्लेटफार्म पर इस दिन होगी रिलीज

Kushi OTT Release: यहां देख पाएंगे सामंथा और विजय देवरकोंडा की फिल्म खुशी

नई दिल्ली :

Kushi OTT Release: पैन इंडिया मूवी खुशी के थियेटर्स में रिलीज होने के बाद अब बारी है फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की. समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की खूबसूरत केमिस्ट्री पर बेस्ड इस फिल्म के जरिए शिव निर्वाण ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है और फिल्म को प्रोड्यूस Mythri Movie Makers ने किया है, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा के अलावा जयराम, सचिन खेडेकर,, रोहिणी, वेन्नेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, मुरली शर्मा, लक्ष्मी अली, श्रीकांत अयंगर और सरन्या प्रदीप भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें

खुशी (Kushi) ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म

1 सितंबर 2023 को खुशी मूवी थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज के बाद से ही इसे दर्शकों के पॉजिटिव रिव्यूज मिलना शुरू हो चुके हैं. जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म एक ब्लॉकबस्टर मूवी होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन 12 से 14 करोड़ रु. के बीच होगा. इस जबरदस्त ओपनिंग की चर्चाओं के बीच फिल्म के ओटीटी रिलीज पर भी चर्चा शुरू हो चुकी है. 123telugu.com की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म अक्टूबर माह के अंत तक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. हालांकि फिल्म के मेकर्स और नेटफ्लिक्स ने ऐसा कोई दावा नहीं किया है.

खुशी फिल्म का रिव्यू (Kushi Movie Review)

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री से सजी इस फिल्म को दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. ये दूसरी फिल्म है, जिसमें दोनों सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं. खुशी फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की जोड़ी दर्शकों को मोहब्बत की दुनिया में खींच कर ले जाती है. विजय देवरकोंडा एक बार फिर अपने पावर पैक परफॉर्मेंस के साथ स्क्रीन पर दिख रहे हैं तो समांथा रुथ प्रभु की स्टाइल और क्यूटनेस भी दर्शकों का दिल चुरा रही है. माना जा रहा है कि थिएटर में एक महीने के सक्सेसफुल रन के बाद फिल्म ओटीटी पर दिख सकती है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *