अब्दुल्ला नगर के जला डाला राजद का झंडा, तेजस्वी यादव पर भड़का गुस्सा, बुलडोजर एक्शन का हो रहा विरोध

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में देर रात तेजस्वी यादव के आने के बाद अब्दुल्ला नगर बेलोरी में सैकड़ों लोगों ने तेजस्वी यादव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने राजद का झंडा तक जला डाला. दरअसल, सोमवार को तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर पूर्णिया, कटिहार और सीमांचल पहुंचे थे. इस मौके पर पूर्णिया पूर्व प्रखंड के अब्दुल्ला नगर के सैकड़ों लोग तेजस्वी से मिलने वाले थे और उन्हें अपनी फरियाद सुनाने वाले थे. लेकिन, रात के 11:00 बजे जब तेजस्वी यादव बेलौरी के पास पहुंचे तो वह बिना लोगों की फरियाद सुने नमस्ते कर निकल गए. इससे वहां के लोगों में काफी आक्रोश था. इसके बाद आक्रोशित लोग फोरलेन पर आकर राजद का झंडा जलाकर विरोध में नारेबाजी की.

स्थानीय लोगों ने कहा कि तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं, लेकिन जब जनता का ही विश्वास नहीं जीत रहे हैं तो यह कैसी जन विश्वास यात्रा है? लोगों ने कहा कि अब्दुल्ला नगर वार्ड संख्या 42 में 26 एकड़ जमीन पर वे लोग पिछले 30- 40 सालों से बसे हैं. अब इस जमीन का हाई कोर्ट ने दूसरे के पक्ष में फैसला दे दिया है, जिस कारण प्रशासन द्वारा इस मोहल्ला के करीब 500 घरों को तोड़ने के लिए दो बार अल्टीमेटम दे चुके हैं. इसको लेकर वे लोग तेजस्वी यादव से मिलकर अपनी फरियाद लगाने वाले थे. वे लोग सुबह 11:00 बजे से ही खड़े थे, लेकिन तेजस्वी यादव के पास 2 मिनट उन सैकड़ोx पीड़ितों की फरियाद सुनने के लिए समय नहीं था. जिस कारण वे लोग काफी आक्रोशित हैं.

हालांकि, बाद में प्रशासन और लोगों की समझाने बुझाने के बाद वे लोग शांत हुए. दरअसल, अब्दुल्ला नगर के खाता संख्या 120 के 22 एकड़ जमीन पर बसे सैकड़ों परिवारों को खाली करने का हाई कोर्ट ने आदेश दिया है. इसके बाद दो बार पुलिस इन्हें खाली करने के लिए पहुंच चुकी है, इसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश है.

Tags: Bihar News, Purnia news, RJD leader Tejaswi Yadav

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *