अबराम को देख शाहरुख खान चुपके से आंसू पोंछ रहे थे और सुहाना एकटक निहार रही, देखिए वीडियो

Shah Rukh Khan-Abram Video: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के छोटे लाडले ने इन दिनों सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर रखी है. जी हां…शाहरुख के छोटे बेटे अबराम ने हाल ही में अपने स्कूल के एनुअल डे फंक्शन पर किंग खान का हुक स्टेप करके सबकी अंटेशन ग्रैब कर ली है. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के फंक्शन से सोशल मीडिया पर कई अबराम खान की कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में अबराम की परफॉर्मेंस देख शाहरुख खान इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. 

बेटे की परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुए शाहरुख खान!

अबराम खान के स्कूल एनुअल डे फंक्शन पर शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ शामिल हुए थे. अबराम के एनुअल डे परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक वीडियो में बेटे की परफॉर्मेंस के दौरान शाहरुख खान इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख और गौरी बेटे को स्टेज पर देखकर खूब प्राउड फील करते दिख रहे हैं. सिर्फ प्राउड ही नहीं शाहरुख अपने छोटे लाडले को स्टेज पर देखकर कुछ इमोशनल भी हो जाते हैं. वीडियो में एक झलक में देख सकते हैं कि शाहरुख चुपके-चुपके आंसू भी पोंछते हैं. और साइड में बैठी सुहाना खान, अपने पापा को एकटक निहारती रह जाती है.  

अबराम की परफॉर्मेंस की हो रही खूब तारीफ

शाहरुख खान के छोटे लाडले ने जिस तरह से कॉन्फिडेंस के साथ 10 साल की उम्र में स्टेज पर परफॉर्मेंस दी है, उसे देख नेटीजन्स ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. अबराम खान के साथ-साथ धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल डे फंक्शन से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आऱाध्या की भी परफॉर्मेंस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. आराध्या की कॉन्फिडेंट परफॉर्मेंस भी नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *