“अफगानिस्तान से आया एक फरिश्ता”, दिवाली के अवसर पर Rahmanullah Gurbaz ने कुछ ऐसे की जरूरतमंदों की मदद, viral Video

 Rahmanullah Gurbaz ने जीता दिल

Rahmanullah Gurbaz viral video: वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान  (World cup 2023 Afghanistan) ने 4 मैच जीतकर इतिहास रच दिया. अफगानिस्तानी टीम ने ऐसा परफॉर्मेंस किया जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि पूर्व दिग्गजों को भी हैरान कर दिया. कई दिग्गजों ने माना कि इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान से  भी बेस्ट टीम थी. वहीं, जहां एक टीम के तौर पर अफगानिस्तान ने लोगों का दिल जीता तो वहीं उनके खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज ने भी दिल जीत लिया है. दरअसल, अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ( Rahmanullah Gurbaz) दिवाली (Happy Diwali) के अवसर पर रात के अंधेरों में सड़क पर बैठे जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए नजर आए हैं जिसका वीडियो केकेआर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. गुरबाज सड़क किनारे सोए हुए लोगों को कुछ देते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप में पहली बार अफगानिस्तान की टीम ने 4 मैच जीतने में सफलता हासिल की है. इस बार अफगानिस्तान ने पाकिस्तान, श्रीलंका, नीदरलैंड्स और इंग्लैंड को हराने में सफलता पाई थी. अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने जिस अंदाज में इस बार के वर्ल्ड कप में परफॉर्मेंस किया है वह काबिलेतारीफ रही है. 

यह भी पढ़ें: IND vs NED: रोहित शर्मा इस बड़े मुकाम से सिर्फ 12 रन दूर, ऐसा करने वाले होंगे तीसरे भारतीय, सहवाग और सचिन ही हैं आगे

अफगानिस्तान की टीम इस बार के वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में पहुंचने के बेहद करीब थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया के  मैक्सवेल ने एक करिश्माई पारी खेली जिसने मैच को बदल कर रख दिया. मैक्सवेल ने दोहरा शतक लगाकर अफगानिस्तान के सपनों पर पारी फेर दिया. भले ही अफगानिस्तान की टीम सेमीफाइनल में क्वालिफाई करने में असफल रही लेकिन टीम के ओवरऑल परफॉर्मेंस ने उन्हें दूसरी बड़ी टीमों से आगे कर दिया है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *