अफगानिस्तान की इस इन्फ्लुएंसर के आगे फेल हैं बॉलीवुड हीरोइनें, इंडियन क्रिकेटर्स के लिए हर वक्त धड़कता है दिल- 10 फोटो

अफगानिस्तान की इस इन्फ्लुएंसर के आगे फेल हैं बॉलीवुड हीरोइनें, इंडियन क्रिकेटर्स के लिए हर वक्त धड़कता है दिल- 10 फोटो

अफगानिस्तान की इस इन्फ्लुएंसर के आगे फेल हैं बॉलीवुड हीरोइनें

नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया लगातार जीत हासिल कर रही है. बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक हर कोई इंडिया की जमकर तारीफ कर रहा है. फिर चाहे रोहित शर्मा और विराट कोहली की बैटिंग हो या फिर मोहम्मद शमी की गेंदबाजी. टीम इंडिया को केवल भारतीय ही नहीं बल्कि दूसरे देश के लोग भी खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. कई फिल्मी सितारे भी रोहित शर्मा की टीम का सपोर्ट कर रहे हैं. उनमें से एक अफगानिस्तान की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. इस एक्ट्रेस का नाम वजमा आयुबी है.

यह भी पढ़ें

अफगानिस्तान की टीम पर वर्ल्ड 2023 में संघर्ष कर रही है. ऐसे में वजमा आयुबी वर्ल्ड कप में अपने देश की टीम के अलावा इंडिया को भी सपोर्ट करती हैं. टीम इंडिया के लिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वजमा आयुबी अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. 1995 में अफगानिस्तान में जन्मी वजमा आयुबी, 28 साल की हैं. 5 फीट 9 इंच की वजमा की जिंदगी किसी रोमांच से कम नहीं है, जो अफगानिस्तान में जन्मी और दुबई रहती हैं.

वजमा आयुबी काफी क्रिकेट प्रेमी हैं. वह क्रिकेटर विराट कोहली की बड़ी फैन हैं. बीते दिनों वजमा आयुबी ने इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी की सोशल मीडिया पर तारीफ की थी. हाल ही में अफगानिस्तान की एक्ट्रेस ने भी मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की तारीफ की है. इस एक्ट्रेस का नाम वजमा आयुबी है. वजमा आयुबी टीम इंडिया की फैन हैं. वह अक्सर क्रिकेट टीम के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल इंडिया-इंग्लैंड के मैच में जिसमें मोहम्मद शमी ने आक्रामक गेंदबाजी की. जिसके बाद वजमा आयुबी ने उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ की. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर  मोहम्मद शमी की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ वजमा आयुबी ने लिखा, ‘वह मैदान के मालिक है. क्या शानदार खिलाड़ी है.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *