‘अपने बंदे भर लिए, प्लीज मुल्क का सोचें…’ PCB चीफ पर भड़के वसीम अकरम

हाइलाइट्स

वसीम अकरम ने पीसीबी चीफ पर निशाना साधा है
अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया था

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम का वर्ल्ड कप 2023 में हाल बेहाल है. टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है. भारत, ऑस्ट्रेलिया से मैच गंवाने के बाद उसे अफगानिस्तान ने भी एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से रौंद दिया. इस हार के बाद से ही पाकिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है. बाबर आजम से लेकर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, सब के खिलाफ पूर्व दिग्गज जमकर भड़ास निकाल रहे. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ पर निशाना साधा है. पाकिस्तान टीम के शर्मनाक प्रदर्शन पर अकरम ने पीसीबी को नसीहत देते हुए कहा कि कभी देश के बारे में भी सोच लिया कीजिए.

वसीम अकरम ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बात करते हुए पाकिस्तान की हार के लिए पीसीबी को जिम्मेदार ठहराया. अकरम ने पीसीबी प्रमुख जका अशरफ की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा, “अब अचानक चेयरमैन बने और आते ही सब बदलना शुरू कर दिया. आपने पीसीबी से लोगों को निकालकर अपने आदमी रखने शुरू कर दिए. आपको विदेशी कोच काफी पसंद था. कोई नहीं मिला तो ऑनलाइन ही रख लिया. अगली बार प्लीज आप लोग मेरे बढ़े हैं, अपने बारे में नहीं, बल्कि देश के बारे में पहले सोचें.”

पीसीबी चीफ ने पुराना सिस्टम क्यों बदला: अकरम
अकरम ने आगे कहा, “पुराने लोगों ने काफी मेहनत करके हाई परफॉर्मेंस सेंटर बनाया था. आपने आते ही वो बदल दिया. उसे नेशनल कोचिंग सेंटर बना दिया. आपने क्यों ये बदलाव किया, मैं समझ नहीं पा रहा हूं. पहले से ही एक सिस्टम बना हुआ था, फिर उसमें क्यों इतना बदलाव किया. मैं बता दूं कि उस हाई परफॉर्मेंस सेंटर में पिछले 8 महीने से एक भी कैंप नहीं लगा है.”

IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ा झटका, हार्दिक पंड्या इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे, जानें कब होगी वापसी?

IND vs ENG: टीम इंडिया का ‘इंग्लिश इम्तिहान’, शमी ने बढ़ाया रोहित का सिरदर्द, क्या देंगे दोस्त की कुर्बानी?

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच गंवाने के बाद से ही पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई है. अब पाकिस्तान को 4 और मैच खेलने हैं और अगर उसे सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे सभी मैच जीतने होंगे.

Tags: Pakistan cricket team, Pcb, Wasim Akram, World cup 2023



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *