अपनी शादी के लिए मुफ्त कपड़े मांगने पर फैशन डिजाइनर ने Surbhi Chandna को फटकार लगाई

सुरभि चंदना और करण शर्मा मार्च में शादी कर रहे हैं। इस जोड़े ने अपनी शादी से पहले दिल्ली में शूटिंग की है। ऐसा लग रहा है कि शादी जयपुर के किसी आलीशान पुराने महल में होगी। अब फैशन डिजाइनर आयुष केजरीवाल ने एक वीडियो बनाया है जहां उन्होंने बताया है कि भारतीय सेलेब्स की मांगें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मुफ्त सामान मांगने की एक संस्कृति है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। आयुष केजरीवाल ने कहा कि अभिनेत्री की स्टाइलिश साची विजयवर्गीय अपनी शादी का कार्यक्रम लेकर उनके पास पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सात फेरों और शादी के रिसेप्शन जैसे कार्यक्रमों के लिए मुफ्त कपड़ों की मांग की तो वह हैरान रह गए।

अभिनेत्री की टीम ने डिजाइनर के दावों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

आयुष केजरीवाल ने कहा कि जब लोग सेलेब्स को कुछ खास तरह के आउटफिट पहने देखते हैं तो वे उनके जैसे कपड़े पहनने की इच्छा रखते हैं। लेकिन जब उन्हें लागत का पता चलता है तो उन्हें पता चलता है कि यह प्राप्य नहीं है या उनकी सीमा से बाहर है। उन्होंने कहा कि जब कोई जयपुर में महल जैसी जगह पर शादी का खर्च वहन कर सकता है, तो उसे शादी के कपड़ों के लिए भुगतान करने में भी सक्षम होना चाहिए। हालाँकि उनकी बात में दम है, लेकिन यह एक ज्ञात तथ्य है कि डिज़ाइनर सेलेब्स को कपड़े उधार देते हैं क्योंकि इससे उनके अपने उत्पादों की ब्रांडिंग में मदद मिलती है।

सुरभि चंदना और बॉयफ्रेंड करण शर्मा ने दिल्ली में वेडिंग सूत्र के साथ शूट करवाया है। तस्वीरें बहुत खूबसूरत हैं. भारत में आमतौर पर लोग शादी के लिए आउटफिट खरीदते हैं। अभिनेत्री की टीम ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *