अनोखा स्टोर, घर सजाने के लिए मिलता है हर एक आइटम, सजावट देखकर कहेंगे वाह!

रविन्द्र कुमार/झुंझुनूं. अक्सर लोग अपने घर को सजाने के लिए बाजार से कई चीजें खरीद लाते हैं, लेकिन उनमें से कई चीजें सिर्फ जगह घेरती हैं. अगर आप कुछ ऐसा सामान खरीदने से बचना चाहते हैं, तो झुंझुनू का घर सजावट स्टोर आपके लिए एक शानदार जगह है. यहां आपको घर सजाने के लिए छोटे से लेकर बड़े तक सभी तरह के सामान मिल जाएंगे.

घर सजावट स्टोर झुंझुनू के 2 नंबर रोड पर संगम टावर में स्थित है. स्टोर के मैनेजर मोहम्मद फिरोज ने बताया कि यहां घर सजाने के लिए हर तरह का सामान उपलब्ध है. इसमें डेकोरेशन के लिए बुद्धा, फाउंटेन, वॉल क्लॉक और भी बहुत कुछ शामिल है. यानी घर के किचन से लेकर बेडरूम तक, हर कमरे को सजाने के लिए आपको एक ही स्टोर पर सभी सामान मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें- घूमने के लिए बेस्ट हैं अलवर की ये 4 जगहें, वीकेंड पर बढ़ जाती है रौनक, लोगों का उमड़ता है सैलाब

ग्राहकों की पहली पसंद
मोहम्मद फिरोज ने बताया कि घर सजावट के लिए सबसे ज्यादा डिमांड कर्टन की रहती है. यहां आपको विभिन्न रंगों और वैरायटी के कर्टन मिल जाएंगे, जिनका इस्तेमाल आप घर के साथ-साथ ऑफिस में भी कर सकते हैं. कर्टन के अलावा, मैट्रेस्ट की भी काफी डिमांड रहती है. घर सजावट के अलावा, यहां आपको शादियों में गिफ्ट देने के लिए भी कई विकल्प मिल जाएंगे. इनमें डिनर सेट, कैस्ट्रॉल सेट और ड्राई फ्रूट सेट शामिल हैं.

सामान की कीमत
गिफ्ट की कीमतों के बारे में जानकारी देते हुए मोहम्मद फिरोज ने बताया कि उनके पास 150 रुपए से शुरू होकर काफी महंगा सामान भी है. 150 रुपए में आपको कॉफी मग मिल जाएंगे. इसके अलावा, डिनर सेट, कॉन्फ्टर सेट और वेडिंग सेट में पालकी सेट भी उपलब्ध हैं.

Tags: Jhunjhunu news, Lifestyle, Local18, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *