अनुष्का और विराट दूसरी बार बने पेरेंट्स, वामिका के छोटे भाई का रखा ये नाम

अनुष्का और विराट दूसरी बार बने पेरेंट्स, वामिका के छोटे भाई का रखा ये नाम

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है. विराट कोहली ने मंगलवार को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इसकी जानकारी साझा की है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 15 फरवरी को बेबी बॉय के पेरेंट्स बने हैं. विराट कोहली और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है.

यह भी पढ़ें

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा,”हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है. हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें.”


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर दूसरी बार पेरेंट्स बनने की जानकारी फैंस के साथ साझा की, वैसे ही शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई. क्रिकेट जगत से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग, विराट और अनुष्का को उनके बेटे के जन्म पर बधाई दे रहे हैं.

विराट और अनुष्का 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे. 11 जनवरी 2021 को इस कपल ने वामिका का स्वागत किया था. विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत से पहले ही विराट ने निजी कारणों से हटने का फैसला लिया था. इसके बाद से कई रिपोर्ट्स में अनुष्का और विराट कोहली के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की बात कही गई थी.

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस बात का खुलासा किया था कि कोहली और अनुष्का दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं. लेकिन बाद में पूर्व प्रोटियाज़ कप्तान ने कोहली से माफ़ी मांगते हुए कहा कि उन्होंने अपने पिछले वीडियो में एक “भूल” की थी.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे का नाम रखा Akaay, जानें क्या होता है इसका मतलब

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चौथे टेस्ट से बाहर हुए ये दो दिग्गज खिलाड़ी, BCCI ने किया कंफर्म



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *