अनुपमा को खुलेआम धमकी देगी सासूमां मालती देवी, प्रोमो देख फैंस कहेंगे- टीआरपी के लिए क्या….

अनुपमा को खुलेआम धमकी देगी सासूमां मालती देवी, प्रोमो देख फैंस कहेंगे- टीआरपी के लिए क्या....

Anupamaa Update: अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा की होगी सासूमां से बहस

नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशू पांडे स्टारर अनुपमा सीरियल एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर आ गया है, जिसके चलते मेकर्स भी सीरियल में लीप और नए ट्विस्ट लाने की पूरी तैयार कर रहे हैं. इसी बीच अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है इसका प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज की मां मालती देवी बहू अनुपमा को खुलेआम धमकी देती हुई दिख रही है. वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस कहते हुए दिख रहे हैं कि टीआरपी के लिए क्या क्या ट्विस्ट मेकर्स लाने वाले हैं.  

यह भी पढ़ें

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में मालती देवी बिजली बिल की देखती है और एसी चालू रखने के लिए बाबू जी को ताना कसती हुई नजर आती है. इस पर अनुज जवाब देते हुए कहता है कि  उन्हें बिल चुकाने में कोई परेशानी नहीं है तो किसी को कोई प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए. वहीं अनुपमा, सासूमां मालती देवी से कहती है कि वह राजनीति नहीं करें. इस पर मालती देवी कहती हैं कि मैं यह करूंगी और देखूंगी कि कौन मुझे बाहर निकालता है.

बता दें, अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी की बद्तमीजियां बढ़ती हुई दिख रही है, जिसके बाद अनुपमा का पारा बढ़ रहा है. वहीं वनराज की भी शो में एंट्री होते हुए नजर आने वाली है. जबकि सीरियल में अमेरिका जाने का सपना कब पूरा होगा. यह देखना भी दिलचस्प होगा.  

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *