अनुपमा की जिंदगी में फिर शुरू होने वाला कलेश, नई मुसीबत जल्द पहुंचेगी अमेरिका

अनुपमा की जिंदगी में फिर शुरू होने वाला कलेश, नई मुसीबत जल्द पहुंचेगी अमेरिका

Anupamaa new villain: अनुपमा में आएंगे नए ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Anupamaa mein naya villain: स्टार प्लस के या यूं कहें कि छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शो अनुपमा में फिर नए ट्विस्ट आने वाले हैं. शो मेकर्स कहानी को मजेदार बनाने के लिए एक से बढ़कर एक ट्विस्ट लाने में लगे हुए. इसी की बदौलत शो एक बार फिर टीआरपी के मामले में नंबर-1 पर है. फिलहाल शो में अनुपमा की कहानी में नया तूफान चल रहा है. हाल के एपिसोड में अनुपमा और अनुज की ऑफीशियल मुलाकात दिखाई गई. श्रुति, अनुपमा के रेस्त्रां में पहुंचती है और वहां अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया को अनु से मिलवाती है. ये देखकर अनु उदास सी हो जाती है. 

यह भी पढ़ें

अपनी उदासी को छिपाते हुए अनुपमा दोनों को बधाई देती है. अनुज, अनुपमा से अकेले मिलने की जिद करता है. वह शुरुआत में मना करती है लेकिन बाद में मान जाती है. अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनु अपने रेस्त्रां के मालिक यशदीप को अपना पूरा इतिहास बताती है. दूसरी तरफ आध्या अपने पापा अनुज पर श्रुति का बर्थडे भूल जाने का आरोप लगाया.

अनु ने यशदीप को सुनाई अपनी जिंदगी की कहानी

यशदीप, अनुज से पहले मिल चुका है उसे अंदाजा तो है लेकिन जब अनुज बार बार अनु से मिलने की जिद करेगा तो उसे यकीन हो जाएगा कि इनका कुछ पास्ट है. यशदीप, अनु को कहता है कि वैसे तो वो किसी की पर्सनल लाइफ में नहीं घुसता लेकिन ये मामला जिस तरह से उनके सामने आ रहे वो जानना चाहते हैं कि बात है क्या.

इस पर अनु बताती है कि अनुज और उसके बीच क्या रहा है. अनु ने बताया कि उसे लगता है कि उसकी वजह से बार बार अनुज मुश्किल में फंस जाता है इसलिए उसने तलाक लिया.

अमेरिका पहुंचे वनराज शाह

शो के आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. श्रुति को अनुज और अनु के रिश्ते के बारे में पता चलता है. इससे उसका दिल टूट जाएगा. यशदीप को अनुपमा से प्यार हो जाएगा. हो सकता है कि दोनों की शादी हो जाए. वहीं वनराज भी अमेरिका पहुंचने वाला है. ऐसे में हो सकता है कि वनराज और तोषू अनुपमा को भारत लौटने पर मजबूर कर दें. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *