अनुपमा की कहानी ना आई दर्शकों को रास, पहले पायदान से खिसककर पहुंची इस नंबर पर, देखें वीकली TRP में कहां है आपका सीरियल

TV TRP Report : इस हफ्ते की बार्क इंडिया की टीआरपी लिस्ट (Barc TRP Report Week 49) में ‘अनुपमा’ को बड़ा झटका लगा है. उसके लिए चार शो आफत बन गए हैं. रुपाली गांगुली के फेवरेट टीवी सीरियल की टेंशन बढ़ गई है. साल 2023 के 49वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की पोजिशन में सुधार हुआ है. वहीं, नंबर 1 का ताज ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो को मिल गया है. हालांकि, ‘अनुपमा’ अपनी पुरानी पोजिशन में बना है लेकिन उसकी टेंशन भी बढ़ी है. जानिए इस हफ्ते के टॉप 10 टीवी सीरियल्स की पूरी लिस्ट.

गुम है किसी के प्यार में 

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) ने टीआरपी में पहला नंबर हासिल कर लिया है. इस हफ्ते सीरियल को 2.6 रेटिंग मिली है.

इमली 

टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) का प्रदर्शन भी टीआरपी लिस्ट में शानदार रहा है. इस शो को दूसरी पोजिशन मिली है. इस हफ्ते सीरियल को 2.1 रेटिंग मिली है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

नंबर तीन की पोजिशन पर दिलीप जोशी स्टारर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) बना हुआ है. पिछले हफ्ते की तुलना में इसकी रेटिंग में सुधार आया है. इस बार शो को 2.1 की रेटिंग मिली है.

अनुपमा 

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की रेटिंग इस हफ्ते गिरी है. इस शो को टीआरपी लिस्ट में चौथी पोजिशन मिली है. इस हफ्ते इस सीरियल को 2.0 की रेटिंग मिली है.

शिव शक्ति 

कलर्स टीवी के माइथॉलोजिकल सीरियल ‘शिव शक्ति’ (Shiv Shakti) इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है. इसे 2.0 की रेटिंग मिली है. इस शो की कहानी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की रेटिंग में एक बार फिर सुधार देखने को मिला है. समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर शो को इस हफ्ते 1.9 की रेटिंग मिली है.

पांड्या स्टोर

‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) की रेटिंग भी इस हफ्ते उछली है. पिछले हफ्ते 8वें नंबर पर रहने वाले इस शो को इस बार 1.9 की रेटिंग मिली है और शो सातवें नंबर पर आ गया है.

परिणीति 

आंचल साहू, तन्वी डोगरा और अंकुर वर्मा के सीरियल ‘परिणीति’ (Parineetii) में आए ट्विस्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.  इस हफ्ते इस सीरियल को 1.9 की रेटिंग मिली है और ये 8वें नंबर पर पहुंच गया है.

तेरी मेरी डोरियां 

टीवी सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां’ (Teri Meri Doriyaann) की रेटिंग भी इस हफ्ते गिर गई है. इस शो में नकली सनी सूद का ट्रैक लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया है.  इस हफ्ते शो को 1.8 रेटिंग मिली है और वह 9वें पोजिशन पर है.

बातें कुछ अनकही सी 

टीआरपी लिस्ट में नंबर 10 की पोजिशन पर मोहित मलिक सायली सोलंकी स्टारर सीरियल ‘बातें कुछ अनकही सी’ (Baatein Kuch Ankahee Si) बना हुआ है. टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते शो को 1.8 रेटिंग दी गई है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *