अनन्या पांडे ने धनतेरस पर खरीदा नया घर: फोटो शेयर करते हुए बोलीं- नई शुरुआत के लिए आपका प्यार चाहिए

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने धनतेरस पर नया घर खरीदा है। इसकी जानकारी अनन्या ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी। उन्होंने अपने नए घर के पूजन की एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो नारियल फोड़ते हुए गृहप्रवेश करती नजर आ रही हैं।

अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है।

अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है।

इसे शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, ‘मेरा अपना घर.. नई शुरुआत के लिए आप सभी का प्यार और गुड वाइब्स चाहिए.. हैप्पी धनतेरस। एक्ट्रेस के इस नए घर को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

फराह, टाइगर और शिल्पा ने किया विश
अनन्या की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्‌टी और फराह खान ने उन्हें विश किया। फराह ने लिखा, ‘वाह अनन्या.. आपने बड़े जल्दी घर ले लिया.. ये घर आपके लिए ढ़ेर सारा लक और खुशियां लेकर आए।’

अनन्या को विश करते हुए फराह ने यह कमेंट किया।

अनन्या को विश करते हुए फराह ने यह कमेंट किया।

मां ने कहा- ‘हमें तुम पर गर्व है’
वहीं अनन्या की मां भावना पांडे ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘मुझे तुम पर बहुत गर्व है।’ अनन्या की इस पोस्ट पर सान्या मल्होत्रा, शरवरी, मालविका मोहनन, गौहर खान, शनाया कपूर और अमृता अरोड़ा समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

अनन्या की पोस्ट पर उनकी मां समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया।

अनन्या की पोस्ट पर उनकी मां समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया।

डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं अनन्या
वर्कफ्रंट पर अनन्या की पिछली रिलीज फिल्म आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीमगर्ल-2’ थी। इन दिनों वे ‘खो गए हम कहां’, ‘कंट्रोल’ और ‘शंकरा’ जैसी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। अनन्या इन दिनों एक्टर आदित्य राॅय कपूर के साथ डेटिंग को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *