अदाणी पावर का शुक्रिया अदा करते कांग्रेस विधायकों की फोटो शेयर कर निशिकांत दुबे ने पूछा- राहुल जी मुंह में राम, बगल में छुरी!

अदाणी पावर का शुक्रिया अदा करते कांग्रेस विधायकों की फोटो शेयर कर निशिकांत दुबे ने पूछा- राहुल जी मुंह में राम, बगल में छुरी!

कांग्रेस विधायकों ने अदाणी पावर का धन्‍यवाद दिया है, जिसे लेकर निशिकांत दुबे ने निशाना साधा है.

नई दिल्‍ली :

महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) घूसकांड मामले में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने कांग्रेस और राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. दुबे ने कहा है कि राहुल गांधी का अदाणी विरोध कहीं जबरन वसूली या दबाव डालना तो नहीं है. निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर राहुल गांधी और कांग्रेस को टैग करते हुए एक पोस्‍ट किया है. पोस्‍ट में उन्‍होंने अदाणी पावर का शुक्रिया अदा करने की कांग्रेस विधायकों की फोटो शेयर की है, जिसमें अदाणी पावर के सहयोग से विकास कार्यों को लेकर विधायकों ने शुक्रिया अदा किया है और उसके फोटो शेयर किए हैं. निश‍िकांत दुबे ने ही महुआ मोइत्रा घूसकांड मामले में तृणमूल सांसद के खिलाफ सवाल पूछने के एवज में पैसे लेने का आरोप लगाया था, जिसके बाद व्‍यवसायी दर्शन हीरानंदानी ने एक हलफनामे में स्‍वीकार किया था कि उन्‍होंने मोइत्रा के संसद के लॉगिन और पासवर्ड का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने अपनी पोस्‍ट में लिखा, “राहुल गांधी जी का अदाणी विरोध कहीं जबरन वसूली या दबाव डालना तो नहीं है, मेरे लोकसभा में कांग्रेस के विधायक दीपिका जी, प्रदीप यादव जी, जगह-जगह अदाणी से पैसे लेकर उनका प्रचार कर रहे हैं. मुंह में राम बगल में छुरी, कांग्रेस शर्म करो.”

अदाणी ग्रुप को टारगेट करने के लिए भेजे थे सवाल : दर्शन हीरानंदानी 

हीरानंदानी समूह के CEO दर्शन हीरानंदानी ने अपने हलफनामे में स्वीकार किया कि मैंने अदाणी ग्रुप को टारगेट करने के लिए सवाल भेजे. महुआ मोइत्रा राजनीति में तेजी से तरक्की चाहती थीं. तेजी से तरक्की के लिए उन्होंने पीएम मोदी और अदाणी को निशाना बनाया.

‘मोइत्रा भारत में थी, तब दुबई से हुआ लॉगिन आईडी का इस्‍तेमाल’

इसके साथ ही दुबे ने मोइत्रा पर आरोप लगाया है कि जब वह भारत में थीं, तब उनके संसदीय लॉगिन आईडी का इस्तेमाल दुबई में किया गया था. उन्होंने दावा किया कि राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र ने जांच एजेंसियों को इस बारे में खुलासा किया है. 

तृणमूल कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला, विपक्षी पार्टियों ने साधी चुप्‍पी

उधर इस मामले में तृणमूल कांग्रेस ने भी अपनी पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा से पल्ला झाड़ लिया है. पार्टी महासचिव कुणाल घोष ने का है कि इस पर पार्टी कुछ नहीं बोलेगी, संबंधित व्‍यक्ति से पूछिए. वहीं विपक्षी दलों ने इस मुद्दे पर चुप्‍पी साध रखी है. अब तक किसी भी पार्टी का इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

बता दें कि निशिकांत दुबे झारखंड से सांसद हैं. उन्‍होंने अपने संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस विधायकों के अदाणी पावर का धन्‍यवाद जताते फोटो पोस्‍ट किए हैं. 

ये भी पढ़ें :

* बीजेपी सांसद ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ जांच के लिए लोकपाल को लिखी चिट्ठी

* “महुआ मोइत्रा ने पैसों के लिए रख दी देश की सुरक्षा गिरवी”: BJP सांसद

* हीरानंदानी ने दुबई में भारतीय दूतावास को दिया है हलफनामा, महुआ मोइत्रा ने उठाए थे सवाल

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *