अच्छा सिला दिया मेहनत का… नीतीश को बेइज्जत कर रही कांग्रेस, शाहनवाज हुसैन का इंडी अलायंस पर तंज!

हाइलाइट्स

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का इंडी अलायंस पर बड़ा कटाक्ष.
सीट शेयरिंग में खींचतान पर बोले शाहनवाज-जेडीयू-आरजेडी में मार फंसा हुआ है.
जेडीयू-आरजेडी में तनावपूर्ण स्थिति, मग नियंत्रण में, कांग्रेस-जेडीयू में अब बेकंट्रोल.

नई दिल्ली. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने इंडी अलायंस में सीट शेयरिंग पर बड़ा कटाक्ष किया है. शाहनवाज हुसैन ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि जेडीयू -आरजेडी में मार (लड़ाई) फंसा हुआ है. जेडीयू-आरजेडी में तनावपूर्ण स्थिति है, लेकिन नियंत्रण में है. अब कांग्रेस और जेडीयू में तनावपूर्ण स्थिति हो गई है जो नियंत्रण में नहीं है. बिहार में सीट शेयरिंग पर जेडीयू और कांग्रेस की तरफ से बयानबाजी हो रही है इस पर भी शाहनवाज हुसैन ने तंज कसा है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ये लोग जदयू को बता रहे हैं कि यह मोदी के वेव में जीते हुए लोग हैं. कांग्रेस के लोग जदयू को 2014 वाली औकात बता रहे हैं जब पार्टी ने महज दो सीटें जीती थीं. वहीं, अब जेडीयू वाले कांग्रेस को 2019 की औकात बता रहे हैं जब जदयू ने 16 सीटें जीती हैं.

शाहनवाज हुसैन ने संयोजक पद पर चल रही कवायद पर भी कहा कि यह संयोजक पद ना हुआ, बारादरी का हुक्का हो गया. इंतजार ! कितना इंतजार करेंगे ? कांग्रेस नीतीश कुमार को बेइज्जत कर रही है. भाजपा नेता ने कहा कि कितना ख्वाब दिखा कर ले गए थे उन्हें (नीतीश कुमार) कि विपक्ष के पीएम पद का उम्मीदवार बनेंगे, संयोजक बनाएंगे. लेकिन आखिर क्या हुआ ? अच्छा सिला दिया कांग्रेस ने उनकी मेहनत का.

अच्छा सिला दिया मेहनत का... नीतीश को बेइज्जत कर रही कांग्रेस, शाहनवाज हुसैन का इंडी अलायंस पर तंज!

दरअसल 2014 में बीजेपी जेडीयू और आरजेडी तीनो अलग अलग चुनाव लड़े थे जिसमें जेडीयू को मात्र दो सीटों पर चुनाव में जीत मिली थी. उस वक़्त मोदी लहर में जेडीयू केवल नालन्दा और पूर्णिया की सीट ही जीत पाई थी. जबकि पिछली बार कांग्रेस केवल एक सीट पर किशनगंज में जीत पाईथी. इसीलिए बीजेपी जेडीयू – कांग्रेस पर तंज कस रही है.

Tags: Bihar politics, CM Nitish Kumar, Loksabha Elections, Shahnawaz hussain bjp

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *