अचानक रेस्टोरेंट में घुस आया सांड, किसी को पटका, किसी को हवा में उड़ाया

अचानक रेस्टोरेंट में घुस आया सांड, किसी को पटका, किसी को हवा में उड़ाया

प्रतिकात्मक फोटो.

Wild Animal Video: सोचिए क्या हो जब आप किसी रेस्टोरेंट में बैठकर अपने मनपसंद लजीज खाने का स्वाद ले रहे हो और तभी वहां किसी ऐसे की एंट्री हो जाए, जो आते ही बवंडर मचा दे, तो यकीनन किसी की हालत पतली हो जाएगी. ऐसा ही कुछ नजारा सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो में देखें जब एक गुस्सैल सांड की लोगों से भरे रेस्टोरेंट में एंट्री हुई, तो क्या हुआ.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वीडियो में रेस्टोरेंट में अचानक घुसा गुस्सैल सांड तबाही मचाता नजर आ रहा है. आपने यूं तो वाइल्ड एनिमल्स से जुड़े कई वीडियो इंटरनेट पर देखें होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. यूं तो सांड आमतौर पर काफी एग्रेसिव होता है, जो कब किस पर हमला कर दे कह नहीं सकते, जैसा कि वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, सबसे पहले एक गुस्सैल सांड अचानक से किसी रेस्टोरेंट में घुस आता है और फिर ढूंढ-ढूंढ कर लोगों को अपना निशाना बनाते हुए उन्हें टेबल के साथ ही हवा में उड़ाने लगता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को wildlifeanimall नाम के अकाउंट ने शेयर किया है, जिसे देख लोग दंग हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अगर आप इस जगह होते तो क्या करते?’ वीडियो में देखा जा सकता है कि, सिर्फ एक सांड किस तरह पूरे रेस्टोरेंट की दशा ही बदल कर रख देता है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *