अचानक टूटा झूला, पैरों के बल लटककर लड़की ने बचाई खुद की जान, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

झूला झूलने का शौक तो कई लोगों को होता है, लेकिन कई बार जरा सी लापरवाही जान जोखिम में डाल सकती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की झूला झूलते समय उल्टा लटक जाती है. वीडियो की शुरुआत में दो लड़कियां झूले पर बैठी हुई दिखती हैं. एडवेंचर के लिए झूले पर सवार उन लड़कियों को क्या पता था कि, कुछ सेकंड बाद वह बड़ी मुसीबत में फंसने वाली हैं. दरअसल, अचानक ही वह झूला टूट जाता है और उसमें सवार दो लड़कियों में से एक नीचे गिरने लगती है तभी उसका पैर झूले में फंस जाता है. इसके बाद वह लड़की अपने पैर के सहारे झूले से लटकी रहती है. गनीमत यह रहती है कि, लड़की का पैर झूले में फंसा रहता है वरना इतनी ऊंचाई से गिरने से उसकी मौत भी हो सकती थी. इस वीडियो में झूले के नीचे कई लोग खड़े हुए दिखाई देते हैं, जिनमें से कुछ उस लटकती लड़की को पकड़ने की कोशिश भी करते नजर आते हैं.  

चलते झूले से गिरी लड़की उलटी लटकी

इस वीडियो को @unilad नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. हैंडल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘झूले से गिरी महिला और पैरों से लटक गई’. झूले से लटकी लड़की के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. 10 नवंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं करीब 40 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. जबकि कई लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘यही कारण है कि मैं उन पर नहीं जाता!’. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब उसे बहुत सारा पैसा मिलने वाला है’. तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बिचारी के लिए यह बुरे सपने जैसा होगा’. चौथे यूजर ने लिखा, ‘भगवान का शुक्र है कि वो नीचे किसी रॉड से नहीं टकराई’. पांचवे यूजर ने लिखा, ‘इसी वजह से मैं हमेशा जमीन पर रहना पसंद करता हूं’.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *