अगले 10 साल तक खेलेंगे ये खिलाड़ी… रोहित शर्मा ने कर दिया ऐलान, बताया कि अब किसे नहीं मिलेगा मौका

नई दिल्ली. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ (India vs England) चौथे टेस्ट मैच में जीत के बाद युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस तारीफ के बहाने उन खिलाड़ियों को चेतावनी भी दे डाली, जो टेस्ट क्रिकेट को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं या मौके का फायदा नहीं उठा रहे हैं. भारत ने इंग्लैंड को चौथे मैच में हराकर 5 मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त भी ले ली है.

रोहित शर्मा के तेवर इंग्लैंड के खिलाफ (India vs England) सीरीज जीतने के बाद एकदम अलग दिखे. आमतौर पर ‘कूल’ रहने वाले रोहित शर्मा ने कहा कि इस टीम में कई खिलाड़ी हैं, जिनमें खेलने की भूख है. जो चैलेंज लेना चाहते हैं. जिनकी प्रायरिटी टीम है. रोहित ने कहा, ‘बतौर टीम हम ऐसे ही खिलाड़ियों को मौका देंगे जिनमें भूख है. जिन खिलाड़ियों में भूख नहीं है, उन्हें आगे मौका नहीं मिलेगा.’

IND vs ENG: सचिन तेंदुलकर ने बताया- कौन रहा भारत की जीत का हीरो, किस युवा ने बदली खेल की तस्वीर…

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पहली बार टेस्ट मैच खेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने जरूरत के मुताबिक खुद को ढाला है. चैलेंज को स्वीकार किया है. इनमें से कई खिलाड़ी अभी युवा हैं. आप इन्हें अगले 5-10 साल तक लगातार खेलते देखेंगे.

रोहित का इशारा यशस्वी-जुरेल की ओर
रोहित का इशारा यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल की ओर था. यशस्वी जायसवाल अभी सिर्फ 22 साल के हैं और टीम इंडिया (Team India) में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. दूसरी ओर 23 साल के ध्रुव जुरेल ने अपने दूसरे ही टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतकर बता दिया है कि वे लंबे रेस के खिलाड़ी हैं.

मां ने गले से उतारकर सोने की चेन बेच दी, लाडला बेटा बना प्लेयर ऑफ द मैच… इंग्लैंड से छीनी जीत

इसी तरह जब रोहित शर्मा कहते हैं कि टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए मौके भुनाने होंगे, तो उनका इशारा रजत पाटीदार की ओर था. मध्य प्रदेश के रजत पाटीदार ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू किया है. वे लगातार 3 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, लेकिन उनके खाते में 6 पारियों में सिर्फ 63 रन ही दर्ज हैं.

Tags: India Vs England, Rohit sharma, Team india

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *