अगर आप भी रखना चाहते हैं फूड इंडस्ट्री में कदम तो यहां मिलेगी चलती-फिरती वैन, जानें लोकेशन

आकाश कुमार/जमशेदपुर. आजकल देखा जा रहा है कि फूड इंडस्ट्री काफी ज्यादा ग्रो कर रहा है और साथ ही साथ लोग भी अक्सर कुछ यूनिक नया और अट्रैक्टिव देखकर ही खाना पसंद करते हैं. कई लोग खाने-पीने से इतना प्यार करते हैं कि कई सारी एक्सपेरिमेंट रोड में देखने को भी मिलती है. जहां अलग-अलग डिजाइन की दुकानें बनी रहती है.

आपको भी आपको भी अगर कुछ यूनिक और अलग कंसेप्ट में दुकान बनाना है तो आप जमशेदपुर के शुभ सांवरिया इंडस्ट्रियल प्राइवेट लिमिटेड से बेहतरीन डिजाइन की दुकान बनवा सकते है. जो कि मूवेबल गाड़ी, ट्रक या ऑटो में बनती है.यह बिजनेस मनोज अग्रवाल और उनके दो बेटे निशांत और प्रशांत अग्रवाल मिलकर चलाते हैं. आदित्यपुर में ऑफिस और दुगनी सरायकेला में इनका मैन्युफैक्यरिंग होता है. जहां कई सारे वर्कर्स और इंजीनियर मिलकर डिजाइन बनाते हैं और दिन-रात एक करके आपको एक बेहतरीन आउटपुट देते हैं.

क्या है रेंज
यहां पर आपको FOOD VAN , PUSH CART, KIOSK, E RIKSHAW , CYCLE CART , MOVING VAN . जैसी आउटलेट एक अलग और अनोखे डिजाइन में बनाया जाता है. कीमत की बात करें तो मात्र 30000 रुपए से शुरू हो जाती है और आपकी जो भी डिमांड हो उसे पूरा करने में यह लोग काफी बेहतरीन अपना योगदान देते है.

क्या है कीमत
बात करें कीमत की तो 1 फूड वैन में आपको 10 साल की वारंटी के साथ अप्लायंसेज ,वाटर टैंक, बेसिन, स्विच सॉकेट, सीलिंग लाइट, सर्विंग विंडो, काउंटर, लोगो ब्रांडिंग, लाइटिंग यह सारे कुछ देखने को मिलेगी जो 1,80,000 रुपये की कीमत में बनकर तैयार हो जाती है. इनकी पूरी भारत में हर जगह डिलीवरी उपलब्ध है और इसमें माइल्ड स्टील, स्टेनलेस स्टील, वुडन, एलमुनियम, और एक्रेलिक मटेरियल यूज़ होता है.

Tags: Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *