‘अखंडा’ के डायरेक्टर की मूवी ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़- अखंडा के बाद स्कंदा लाएगी कमाई की आंधी

'अखंडा' के डायरेक्टर की मूवी ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़- अखंडा के बाद स्कंदा लाएगी कमाई की आंधी

अखंडा के डायरेक्टर ला रहे हैं स्कंदा

खास बातें

  • अखंडा के डायरेक्टर ने बनाई है स्कंदा
  • राम पोथिनेनी हैं लीड रोल में
  • स्कंदा में श्री लीला भी आएंगी नजर

नई दिल्ली:

‘अखंडा’ साउथ की की ब्लॉकबस्टर है. बोयापति श्रीनु मास एक्शन एंटरटेनर बनाने के लिए पहचाने जाते हैं. अब वह अगली फिल्म ‘स्कंदा’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के जो भी प्रोमो अभी तक आए हैं उनमें जमकर एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म में उस्ताद राम पोथिनेनी हैं. ‘स्कंदा’ में राम पोथिनेनी का एकदम जुदा अंदाज देखने को मिलेगा. फिर स्कंदा में कमाल का एक्शन भी है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि स्कंदा की शूटिंग पूरी हो चुकी है. लेकिन अब स्कंदा के बजट और उसकी नॉन थिएट्रिकल कमाई को लेकर भी बड़ी खबर आ रही है. इसके मुताबिक, फिल्म के निर्माता स्कंदा के रिलीज से पहले ही प्रॉफिट में आ गए हैं. 

यह भी पढ़ें

डायरेक्टर बोयापति श्रीनु और प्रोड्यूसर श्रीनिवास चित्तूरी की स्कंदा में राम पोथिनेनी और श्रीलीला लीड रोल में हैं. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. स्कंदा का बजट लगभग 95 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया है कि फिल्म के नॉन थिएट्रिकल राइट्स से लगभग 100 करोड़ रुपये कमाए जा चुके हैं. इस तरह राम पोथिनेनी की फिल्म रिलीज से पहले ही फायदे में आ गई है. 

‘स्कंदा’ को जी स्टूडियो साउथ और पवन कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है. ‘स्कंदा’ दुनिया भर में 15 सितंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में जोरदार एक्शन है और एकदम अलग तरह का अंदाज देखने को मिल रहा है. वैसे भी राम पोथिनेनी को उनकी अलग तरह की फिल्मों के लिए पहचाना जाता है. एक बार फिर वह दर्शकों के लिए कमाल धमाल एक्शन लेकर आ रहे हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *