अकेला देखकर आदिवासी महिला के साथ की दरिंदगी, दी जान से मारने की धमकी

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में आदिवासी महिला के गैंगरेप की खबर है. दो आरोपियों ने उसे घर में अकेला पाकर घटना को अंजाम दिया. उन्होंने महिला को जान से मारने की धमकियां भी दीं. पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जबलपुर के खमरिया थाना इलाके की है. गैंगरेप की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस ने बताया एक महिला अचानक थाने पहुंचीं. उसने बताया कि वह पति के साथ रहती है. दोनों मजदूरी करते हैं. एक दिन वह अकेली थी तो खिलन यादव और जय यादव अचानक उसके पास आए. उन्होंने उसे दबोच लिया. पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपी मुझे सुनसान जगह ले गए. दोनों ने वहां बारी-बारी से मेरा रेप किया. महिला ने यह आरोप लगाया कि रेप के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. धमकी देकर दोनों वहां से चले गए. पुलिस ने बताया कि आदिवासी महिला का मामला होने की वजह से तुरंत एक्शन लिया और तत्काल एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने कही ये बात
रांझी सीएसपी विवेक गौतम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि खमरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि खिलन यादव और जय यादव ने उसे अकेला पाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं दोनो ने वारदात को अंजाम देने के बाद धमकी दी थी कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देंगे. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी खिलन यादव और जय यादव को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है.

Tags: Gangrape, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *