अकाय कोहली के जन्म के बाद पहली बार दिखे विराट कोहली, फैंस बोले- अनुष्का शर्मा कब…

अकाय कोहली के जन्म के बाद पहली बार दिखे विराट कोहली, फैंस बोले- अनुष्का शर्मा कब...

बेटे के जन्म के बाद पहली बार दिखे विराट कोहली

नई दिल्ली:

बीते दिनों कथित तौर पर विराट कोहली के इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. हालांकि बेटे अकाय कोहली के जन्म के बाद स्टार क्रिकेटर के इंग्लैंड के खिलाफ भारत की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज छोड़ने के बाद इन खबरों को कुछ लोग अफवाह मान रहे थे. लेकिन अब क्रिकेटर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं, जिसके बाद फैंस ने सवाल पूछना शुरु कर दिया है कि अनुष्का शर्मा मुंबई कब आएंगी. 

यह भी पढ़ें

विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली ब्लैक टीशर्ट और वाइट पैंट में कैप लगाए एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख जहां फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है तो वहीं एक यूजर ने लिखा, अनुष्का शर्मा कब आएंगी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, किंग कोहली आ गए हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, चांद नजर आया. 

इससे पहले  रेडिट पर एक फोटो सामने आई थी, जो कि लंदन की थी. वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा, “विराट लंदन में वामिका के साथ स्पॉट हुए.” पीछे से खींची गई तस्वीर में विराट और वामिका एक टेबल पर बैठे हुए थे और खाना खा रहे थे. दोनों ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना था. इस फोटो को देख फैंस फादर डॉटर पर दिल दे बैठे थे. 

virat spotted in london with vamika!

byu/sleepyypqnda inBollyBlindsNGossip

बता दें, 15 फरवरी को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय कोहली ने बेटे का स्वागत किया है. वहीं वामिका के छोटे भाई के दुनिया में आने की खबर कपल ने फैंस को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. इसके बाद फैंस कोहली फैमिली को एक साथ देखने के लिए काफी इंतजार करते हुए दिख रहे हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *