अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिश्ते को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- तस्वीरें फाड़ दी और…

बिग बॉस 17: पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में एंट्री की। एक्ट्रेस ने हाल ही में बीबीसी हिंदी के साथ एक साक्षात्कार में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने दो साल से अधिक समय तक राजपूत का इंतजार किया, हालांकि, वह वापस नहीं आए।

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इस जोड़े ने सात साल तक डेट किया।

अंकिता लोखंडे ने दो साल से ज्यादा समय तक सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार किया। इंटरव्यू के दौरान लोखंडे ने कहा, “ढाई साल तक मैं उम्मीद करती रही कि चीजें ठीक हो जाएंगी। लेकिन एक दिन, 31 जनवरी का दिन था… मेरे घर में हम दोनों की बहुत सारी तस्वीरें थीं। और उस दिन, मैंने फैसला किया और मेरी माँ से कहा कि सभी तस्वीरें हटा दो। मैंने कहा कि ऐसा ही होना चाहिए, आपको अपनी जिंदगी में किसी और के आने के लिए जगह बनानी होगी।’

उन्होंने आगे कहा कि “मैंने अपनी माँ से कहा कि जब तक वह वहाँ है, कोई और अंदर नहीं आ पाएगा। मैंने तस्वीरें नहीं हटाईं, मैंने बस अपनी माँ को बताया। मैं बस अपने कमरे के अंदर गयी, मेरी माँ ने तस्वीरें हटा दीं, उन्हें फाड़ दिया। मैं उस दिन रोई, वह हर चीज़ का अंत था। मैंने इंतजार किया, मैंने सब कुछ किया और 6 महीने बाद विक्की मेरी जिंदगी में आया।” 

जब अंकिता ने बिग बॉस 17 में SSR के बारे में खुलकर बात की

हाल ही के एक एपिसोड में एक्टर ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत रातों-रात उनकी जिंदगी से गायब हो गए। उन्होंने दावा किया कि बॉलीवुड में प्रसिद्धि पाने के बाद उनके आसपास के लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *