‘हेमंत सोरेन से अपना घर नहीं संभल रहा दूसरों पर लगा रहे आरोप’, लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने साधा निशाना

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

बोकारो. बीजेपी के झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी गुरुवार को बोकारो पहुंचे, जहां सेक्टर 4 में उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित किया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी स्थिति में प्रदेश में बैकफुट में नहीं है. 1932 खतियान आधारित स्थानीय नीति के सवाल पर कहा कि पहले इस प्रस्ताव को बाबूलाल मरांडी ने लाने का काम किया था. लेकिन हाईकोर्ट ने इसे नकार दिया था, क्या जिन बिंदुओं पर हाईकोर्ट ने नकारा था, उन बिंदुओं का समाधान किया गया है या फिर यहां की जनता के साथ छल किया जा रहा है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बीजेपी नेताओं को गुजरात भेजे जाने के बयान पर लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि मुख्यमंत्री मर्यादा में रहकर बयान दें. कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक है और गुजरात भी भारत का ही अंग है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनसे घर संभल नहीं रहा और दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

बीजेपी प्रभारी ने दावा किया कि राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व की अगुवाई में झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी. वे पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में उनके साथ मिलकर काम करने के लिए और संगठन को मजबूत करने के लिए झारखंड आए हैं. वे डिक्टेटरशिप चलाने के लिए नहीं आए हैं.

उन्होंने कहा कि मैं अभी कार्यकर्ताओं के साथ परिचय कर रहा हूं. सभी को अपना व्हाट्सएप नंबर भी दे रहा हूं और उनसे यह भी कह रहा हूं कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए व्हाट्सएप पर अपना सुझाव दें. उनके सुझाव को प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व के समक्ष रखने का काम करेंगे. जो अच्छे सुझाव होंगे उन पर काम भी किया जाएगा. हम 2024 के चुनाव को लेकर झारखंड में काम करने आए हैं. ऐसे में जब हम कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे तो उनके साथ हमारा सीधा जुड़ाव होगा. कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि गोवा के उनके विधायक उनसे भाग गये.

Tags: BJP, CM Hemant Soren, Jharkhand Politics

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.