हवसी ने पार की हैवानियत की हद! मालिक के न रहने पर पड़ोसी ने जर्मन शेफर्ड कुतिया का किया रेप

रिपोर्ट: एस. सिंह

चंडीगढ़: पंजाब के लुधियाना जिला में एक सिरफिरे व्यक्ति ने अपनी हवस मिटाने के लिए पड़ोसी की जर्मन शेफर्ड कुतिया का रेप कर डाला. लुधियाना के शिवपुरी इलाके में आरोपी ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब उसके पड़ोसी किसी के शादी समारोह में गए हुए थे. आरोपी शख्स ने मौका पाकर पड़ोसी की दीवार फांदी और घर में दाखिल हो गया.

कुतिया के मालिक के भतीजे गुरजीत सिंह का आरोप है कि आरोपी ने कुतिया का मुंह बंद करके और उसकी टांगें बांध कर उससे रेप किया. गुरजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने इस घटना के बाद आरोपी व्यक्ति की वीडियो बनाई है. उन्होंने बताया कि उनके अंकल किसी के शादी में गए हुए थे और वह नहाने के लिए लिए गया हुआ था. गुरजीत ने कहा कि इस दौरान उसने कुतिया के चिल्लाने की आवाज सुनी. जब वह बाहर आया तो आवाजें आनी बंद हो गईं. उन्होंने कहा कि जब वह कमरे में पहुंचे तो आरोपी ने कुतिया के पांव बांध रखे थे और वह उसका रेप कर रहा था. जब आरोपी के परिवार वालों को इस घटना की जानकारी दी गई तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया कि उनका बेटा ऐसा कर ही नहीं सकता है क्योंकि वह कुतिया से प्यार करता है.

गुरजीत ने बताया कि जब वह आरोपी का मौके पर वीडियो बना रहा था, तो वह उनके साथ बहस करने लगा. आरोपी अपने पर आए संकट को देखते हुए कमरे से भाग गया. लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना के बाद हेल्प फॉर एनिमल स्वयंसेवी संस्था ने भी आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. संस्था का कहना है कि आरोपी ने बेजुबान पर अत्याचार किया है और पुलिस को इस मामले में गहनता से छानबीन करनी चाहिए कि आरोपी कहीं पहले भी बेजुबान जानवरों पर अत्याचार तो नहीं करता रहा है?

Tags: Crime News, Ludhiana, Punjab news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *