हत्या की साजिश रचने के आरोप में पति गिरफ्तार: पति ने कराई पत्नी की पढ़ाई, ग्रेजुएट होने पर पत्नी ने पति को छोड़ा; उसके बाद रची साजिश

गौतम बुद्ध नगर7 मिनट पहले

ग्रेटर नोएडा में अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में उसके पति और पिस्टल मुहैया करने के आरोप में उसके साथी को कोतवाली नॉलेज पार्क पुलिस ने परी चौक मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है आरोपी पति ने अपनी पत्नी की पढ़ाई लिखाई का पूरा खर्चा उठाया था, लेकिन जब उसकी पत्नी ग्रेजुएट हो गई तो उसने अपने पति को अनपढ़ कहकर ठुकरा दिया। इसी से आहत होकर उसने यह साजिश रची थी।

साथी पिस्टल मुहैया कराने के आरोप में गिरफ्तार
नॉलेजपार्क थाना पुलिस ने कृष्ण पुत्र जगबीर को अपनी पत्नी की हत्या करने की साजिश रचने और उसके साथी अजीत सिंह को इस साजिश के लिए पिस्टल मुहैया करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो अवैध पिस्टल और पांच कारतूस भी बरामद किए हैं। एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि आरोपी कृष्णा ने पूछताछ मे बताया कि वह हरियाणा पलवल का रहने वाला उसकी शादी 2009 ग्रेटर नोएडा की तुगलपुर गांव में रहने वाली युवती से हो गई थी।

बचपन में ही हो गई थी शादी
एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि बचपन में ही शादी होने के कारण कृष्ण की पत्नी अपने मायके में रह रही थी। कृष्णा ने कक्षा 9 तक पढ़ाई की थी और उसके बाद पढ़ाई छोड़ दिया था, जबकि उसकी पत्नी ने आगे पढ़ने की इच्छा जाहिर की थी, कृष्णा ने अपने खर्चे पर उसे पढ़ाने का फैसला किया और उसने नौकरी करके पत्नी के पढ़ाई लिखाई का पूरा खर्चा उठाया। उसकी पत्नी बीए.पास से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर ली। उसकी पत्नी ने शादी के बाद होने वाले गौना और विदाई की रस्म से इंकार कर दिया। पत्नी ने स्वयं को पढ़ा लिखा बताते हुए कृष्णा को अनपढ़ कह कर उसके घर आने से इंकार कर दिया।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.