सुकेश चंद्रशेखर को बना दें पार्टी अध्यक्ष, केजरीवाल का बीजेपी पर तंज, कहा- PMO फिल्में Produce करता है, ED-CBI डायरेक्ट

ANI

केजरीवाल ने इस दौरान जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी की भाषा सीख रहा है सुकेश चंद्रशेखर। बीजेपी बीजेपी को उसे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर हमला बोला है। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली के एलजी लोगों को तंग कर रहे हैं। उस दौरान उन्होंने बीजेपी को भी निशाने पर लिया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी 15 सालों में 5 काम बताए। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि वो दिन-रात मुझे गाली देते रहते हैं कोई काम तो करते नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: AAP ने राजेन्द्र पाल गौतम को बनाया स्टार प्रचारक, भाजपा बोली- पार्टी का हिन्दू विरोधी चेहरा फिर बेनकाब

केजरीवाल ने इस दौरान जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी की भाषा सीख रहा है सुकेश चंद्रशेखर। बीजेपी बीजेपी को उसे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिए। मोदी जी की सभाओं में भीड़ नहीं आ रही है। वड़ोदरा के रोड शो में 700 लोग थे। उसे मोदी जी के साथ खड़ा कर देना चाहिए। उसकी ठगी की मनोहर कहानियां सुनने के लिए ही भीड़ आ जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: 100 करोड़ की रिश्वत, डिजिटल सबूत मिटाने की कोशिश, मनीष सिसोदिया ने 140 मोबाइन फोन नष्ट किए, शराब घोटाले में बड़ा दावा

केजरीवाल के निशाने पर केंद्रीय एजेंसियां भी रही। उन्होंने कहा कि पीएमओ फिल्में प्रड्यूस करता है, ईडी-सीबीआई डायरेक्टर फिल्म डायरेक्ट करते हैं। सीबीआई ईडी में स्किप्ट लिखी जाती है। भ्रष्टाचार किया है तो जेल में डालो, स्टोरी प्लांट कराना बंद करो, कहानियां बुननी बंद करो। अब बॉलीवुड से ज़्यादा अच्छी कहानियां ईडी-सीबीआई से लिखवा रहे हैं ये।  

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.