सीरियल किलर ने हत्या के बाद 70 डेड बॉडी को जमीन में दफनाया, अब पुलिस कर रही है खुदाई

Serial Killer: पिछले महीने अमेरिका में एक महिला ने दावा किया था कि उनके पिता सीरियल किलर थे और उसने 70 महिलाओं की हत्या की थी. साथ उसने ये भी कहा था कि हत्या के बाद सारे शव पास के जंगल में दफना दिए गए थे. महिला के दावे कितने सच हैं, इसका पता लगाने के लिए अब पुलिस उस जगह की खुदाई कर रही है. ये हत्याएं पिछले 30 साल के दौरान की गईं. बता दें कि आरोपी पिता की मौत पहले ही हो गई है.

ब्रिटिश अखबार द मिरर के मुताबिक पुलिस मिट्टी का परीक्षण कर रही है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एफबीआई, फ्रेमोंट काउंटी शेरिफ ऑफिस और आयोवा डिवीजन ऑफ क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन के 15 गाड़ियां बुधवार सुबह अमेरिका के आयोवा इलाके में थे.

‘मेरी बातों पर यकीन हुआ’
53 साल की लुसी स्टडी मैककिडी ने कहा कि आखिरकार पुलिस को उनकी बातों पर यकीन हो गया. लुसी ने दावा किया है कि उसके पिता, नियमित रूप से शराब पीते थे और नशे में रहते थे. साथ ही वो अपनी बेटियों को महिलाओं के बॉडी को फ्रेमोंट काउंटी में एक कुएं में फेंकने के लिए मजबूर करते थे. उसने न्यूजवीक को बताया, ‘मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं … खुदाई के लिए कोई पैसा खर्च करने से पहले मुझे लगा कि वे मुझे बदनाम करने की कोशिश करेंगे.’

2013 में हुई मौत
संपत्ति के एक हिस्से की खुदाई 2007 में की गई थी. यानी साल 2013 में डोनाल्ड की मृत्यु से छह साल पहले. 75 साल की उम्र में डोनाल्ड की मौत हो गई थी. इस खुदाई पर करीब की 3 लाख डॉलर यानी करीब 24 करोड़ का खर्चा आया था. लेकिन कुछ भी निर्णायक नहीं मिला था. हालांकि कैडेवर कुत्तों को चार स्पॉट मिले, जिनसे अधिकारियों को इस साल की शुरुआत में सतर्क किया गया था.

यहां दफनाते थे शव
लुसी का दावा है कि ये हत्याएं कई सालों तक चली. उसने कहा कि उसके भाई-बहनों ने गर्म महीनों में शवों को ले जाने के लिए एक व्हीलब्रो का इस्तेमाल किया था. माना जाता है कि डेडबॉडी स्थानीय क्षेत्र की महिलाओं के थे, जिनमें से कई सेक्स वर्कर्स थीं.

Tags: OMG News, Viral news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *