सीतापुर में बीजेपी नेताओं ने बांटी मिठाई: गुजरात चुनाव में बीजेपी के जीत पर मनाई खुशी, जमकर की आतिशबाजी

सीतापुर9 मिनट पहले

सीतापुर में गुजरात में भाजपा की जीत की खुशी में आतिशबाजी की गई।

सीतापुर में गुजरात के चुनाव रुझान आते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। सीतापुर के लालबाग चौराहे पर नगर अध्यक्ष आकाश अग्रवाल के नेतृत्व में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की जीत का जश्न मनाया। शहर के मुख्य चौराहे पर आतिशबाजी के साथ साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भाजपा के गुजरात में बहुमत मिलने की खुशी जाहिर की।

इस दौरान अनेकों भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे। गौरतलब है कि आज गुजरात हिमाचल प्रदेश सहित यूपी में भी 3 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आने थे। आज सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी टीवी और समाचार के माध्यम से चुनाव नतीजों के रुझान देख रहे थे और समय बीतते-बीतते गुजरात में भाजपा का परचम लहराते ही लोग घरों से निकलकर सड़कों पर पहुंच गए।

सीतापुर में गुजरात में भाजपा की जीत की खुशी में आतिशबाजी की गई।

सीतापुर में गुजरात में भाजपा की जीत की खुशी में आतिशबाजी की गई।

कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी
शहर के मुख्य चौराहे लालबाग पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए आतिशबाजी भी की। वही साथ ही साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर राहगीरों को मिठाइयां भी बांटी। गुजरात के बाद हिमाचल में अब कांग्रेस का परचम लहराया हुआ है। यहां कांग्रेस और भाजपा में अभी टक्कर चल रही है, लेकिन कांग्रेस की बहुत के चलते भाजपा बहुमत पाने से दूर होती नजर आ रही है। वहीं, यूपी के उपचुनाव में भी मैनपुरी में सपा ने अपना कब्जा कर लिया है और 2 सीटों पर अभी उठापटक चल रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *