सीएम ने दी शहरवासियों को करोड़ों की सौगात,कहा- सकारात्मक ऊर्जा से खुलते हैं विकास के द्वार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अपने गृह जनपद गोरखपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया।इस दौरान उन्होंने 950 करोड़ रुपए के विकास परियोजनाओं की शहरवासियों को सौगात दी।

Gorakhpur

oi-Punit Kumar Srivastava

Google Oneindia News
cm

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर के रामगढ़ताल स्थित महंत दिग्विजय नाथ पार्क में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने शहरवासियों को 950 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी। नगर निकाय चुनाव से पहले यह सम्मेलन काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान सीएम ने ट्रीपल इंजन सरकार बनाने की आमजन से अपील की।

सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर आज विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। देश ही नहीं विदेशों में भी अब सम्मान के साथ गोरखपुर का नाम लिया जा रहा है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से निरंतर विकास हो रहा है। सड़कें,बिजली,आवास सहित सारी मूलभूत सुविधाएं जनता को उपलब्ध कराई जा रही है। तेजी के साथ विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं।

Global Investor Summit 2023: निवेशकों के लिए Yogi सरकार बनाएगी War RoomGlobal Investor Summit 2023: निवेशकों के लिए Yogi सरकार बनाएगी War Room

गोरखपुर का प्रबुद्ध वर्ग मेेरे लिए सदैव महत्वपूर्ण रहा है। क्योंकि इस वर्ग ने सदैव मेरे साथ दिया है। गोरखपुर की जनता की मैं सराहना करना चाहूंगा जिन्होंने सदैव विकास कार्यों में सहयोग किया है। नगर निगम की विकास में महत्वपूर्ण भूमिका होती है। ट्रिपल इंजन सरकार विकास को गति देने के लिए जरुरी है। आप सभी जन से अपील है कि पार्टी के प्रति अपना सहयोग सदैव बनाएं रखें।

इस अवसर पर सीएम ने शहर के पहले सिक्सलेन फ्लाईओवर समेत 950 करोड़ रुपये की चार बड़ी विकास परियोजनाओं की सौगात दी। सम्मेलन में गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला, बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान,राज्य सभा सांसद राधामोहन दास अग्रवाल,मेयर सीता राम जायसवाल सहित सभी विधायगण मौजूद रहे।

English summary

CM Yogi adityanath attended the enlightened conference in gorakhpur

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *