सिद्धार्थनगर में सड़क पर बनी पुलिया बीच में टूटी: हादसे की आशंका, चिताही देवरिया संपर्क मार्ग पर नहर के पास बना है पुलिया

सिद्धार्थनगर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थनगर के भनवापुर ब्लॉक क्षेत्र के चिताही देवरिया चमन संपर्क मार्ग पर बना पुलिया बीच में ध्वस्त होने से हादसे की आशंका बनी हुई है। लोगों ने पीडब्लूडी विभाग के जिम्मेदारों से पुलिया निर्माण कराए जाने की मांग की है।

दर्जनों गांवों के सैकड़ों लोग परेशान
शाहपुर सिंगारजोत मुख्य मार्ग से चिताही, देवरिया चमन संपर्क से प्रति दिन क्षेत्र के दर्जनों गांवों के सैकड़ों लोगों का आना जाना होता है। इसी मार्ग पर सरयू नहर खंड तीन के सोहना शाखा के बगल चिताही के पास स्थित पुलिस बाढ़ व भारी बारिश के कारण ध्वस्त हो गई। जिससे वाहन चालकों के साथ बड़े हादसे की आशंका बनी हुई है। क्षेत्र के रिंकू तिवारी, अरूण चतुर्वेदी, राकेश श्रीवास्तव, जय प्रकाश श्रीवास्तव, कुन्नू,विवेक श्रीवास्तव, आदि ने पीडब्लूडी विभाग के जिम्मेदारों से पुलिया निर्माण कराए जाने की मांग की है।

पुलिया बीच में ध्वस्त होने से हादसे की आशंका बनी हुई है।

पुलिया बीच में ध्वस्त होने से हादसे की आशंका बनी हुई है।

जल्द होगा निर्माण
इस संबध में अधिशाषी अभियंता पीडब्लूडी संजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिया के टूटने की जानकारी नहीं है, वैसे मै संबधित जेई को भेज कर दिखवाते है और जल्द पुलिया के निर्माण की प्रक्रिया शुरू करायी जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.