सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने चुनाव में अपने पिता की जीत पर जताई खुशी, बोले- ‘बधाई हो डैड!’

नई दिल्ली. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा के घर में भी खुशी है. आयुष के पिता अनिल शर्मा ने हिमाचल की मंडी विधानसभा सीट से जीत दर्ज की है. मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अनिल शर्मा ने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी कांग्रेस की चंपा ठाकुर को 10 हजार से अधिक मतों से हरा दिया. पिता की चुनावी जीत पर आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये बधाई देते हुए कहा कि विरासत जिंदा रहती है.

आपको बता दें कि मंडी विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करने वाले अनिल शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के बेटे हैं. सुखराम कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री थे. हिमाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा ने इस बार मंडी सीट से उन्हें प्रत्याशी घोषित किया था. राज्य के चुनावी परिणाम में भाजपा को सिर्फ 25 सीटें ही मिल पाई हैं. कांग्रेस 68 सदस्यीय विधानसभा के लिए हुए चुनाव में 40 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनी है. मंडी सीट पर कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवारों के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमें अनिल शर्मा ने बाजी मारी.

आपके शहर से (मंडी)

हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश

ये भी पढ़ें- गुजरात में जीत पर PM मोदी ने जताया आभार, हिमाचल की जनता को दिया धन्यवाद

पिता अनिल शर्मा की इसी जीत पर बेटे आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये बधाई संदेश भेजा. आयुष ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर करते हुए पिता को इस जीत की मुबारकबाद दी, साथ ही मंडी की जनता का शुक्रिया भी अदा किया है. आयुष ने लिखा, ‘विरासत जिंदा रहती है, बधाई हो पापा, मंडी के मतदाताओं को धन्यवाद जिन्होंने हमारे परिवार पर विश्वास बनाए रखा.’

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे भी आज घोषित किए गए हैं. इसके अलावा देश के पांच अन्य राज्यों की 6 विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट के लिए हुए चुनाव का परिणाम भी गुरुवार को आया. गुजरात में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज की है. निर्वाचन आयोग के मुताबिक पार्टी 150 से ज्यादा सीटें जीत चुकी है. वहीं कांग्रेस को महज 17 सीटों पर जीत मिल पाई है.

Tags: Ayush Sharma, Himachal election, Salman khan

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *