सचेंडी में 30 लाख की चरस के साथ पिता-पुत्र अरेस्ट: बिहार के मोतिहारी से लाकर कानपुर समेत UP के कई जिलों में सप्लाई करते थे चरस

कानपुर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सचेंडी पुलिस ने चरस तस्कर पिता-पुत्र को अरेस्ट करके भेजा जेल।

कानपुर की सचेंडी पुलिस ने बिहार से लाई गई नौ किलो चरस की खेप के साथ पिता-पुत्र को अरेस्ट कर लिया। पिता-पुत्र काफी समय से बिहार से चरस लाकर कानपुर समेत यूपी के कई जिलों में सप्लाई करते थे। मुखबिर की सूचना पर करीब 9 किलो चरस के साथ दोनों को अरेस्ट कर लिया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद चरस की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है।

पिता-पुत्र मिलकर कर रहे थे चरस की तस्करी

सचेंडी थाना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गुरुवार सुबह चकरपुर सर्विस लेन पर खड़े पिता पुत्र को लगभग नौ किलो चरस के साथ उस समय गिरफ्तार कर लिया। बहार से चरस लाकर कानपुर की किसी पार्टी को सप्लाई करने के लिए खड़े थे। पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान बेकनगंज निवासी इरशाद अहमद और फैजान अहमद के रूप में हुई है। दोनों पिता-पुत्र हैं, और साथ में मादक पदार्थ की तस्करी का काम करते हैं।

आरोपितों के मुताबिक वह बिहार के मोतिहारी जिले से चरस की खेप लाकर कानपुर के साथ ही यूपी के अलग-अलग शहरों में सप्लाई करते हैं। दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *