सचिन तेंदुलकर- सारा और अर्जुन ने अंजलि तेंदुलकर को बर्थडे पर दिया बड़ा सरप्राइज, देखें फोटोज

नई दिल्ली: क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर हाल ही परिवार समेत राजस्थान भ्रमण पर निकले थे। यहां जयपुर में उन्होंने वाइफ अंजलि तेंदुलकर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। शहर के चर्चित होटल रामबाग पैलेस में भव्य तरीके से अंजलि का बर्थडे मनाया। इसके लिए होटल में खास इंतजाम किए गए थे।

खास बात यह है कि सचिन तेंदुलकर ने वाइफ, सारा और अर्जुन ने मां अंजलि तेंदुलकर को बड़ा सरप्राइज दिया। होटल के गार्डन में फूलों से हैप्पी बर्थडे डॉ. अंजलि- फ्रॉम सारा-अर्जुन एंड सचिन लिखा गया। इसे देख अंजलि भी गदगद हो गईं। अंजलि तेंदुलकर ने यहां अपना 55वां जन्मदिन मनाया। सचिन तेंदुलकर के सुपरफैन नितिन जैन ने इस खास सेलिब्रेशन के फोटोज ट्विटर पर शेयर किए हैं।

नहीं हो सका पैंथर का दीदार

इससे पहले मास्टर ब्लास्टर गुरुवार को पत्नी डॉ. अंजलि तेंदुलकर का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए सवाईमाधोपुर से कार ड्राइव कर जयपुर पहुंचे थे। होटल जाने से पहले सचिन तेंदुलकर का परिवार समेत झालाना जंगल में लेपर्ड सफारी करने का कार्यक्रम था, लेकिन बारिश के कारण ये ट्रिप रद्द कर दी गई। इसके बाद वे सीधे होटल चले गए। वे मुंबई रवाना होने से पहले शुक्रवार को एक बार फिर झालाना जंगल पहुंचे।

फैंस ने लिए ऑटोग्राफ

यहां उन्होंने जंगल सफारी तो नहीं की लेकिन यहां उन्होंने पैंथर्स की फोटोज देखी और उन्हें सराहा। सचिन ने झालाना जंगल की तारीफ कर इसे शानदार फॉरेस्ट बताया। उन्होंने कहा कि इस बार समय की कमी के कारण जंगल घूमने की ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी, लेकिन दोबारा इस सफारी का आनंद जरूर लेंगे। इस दौरान सचिन से मिलने उनके फैंस भी पहुंच गए, जिन्हें उन्होंने निराश नहीं किया। सचिन ने उन्हें ऑटोग्राफ दिए, फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद वे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.