संबित पात्रा का दावा, कांग्रेस के नेता पीएम को गाली देने का कर रहे काम, केजरीवाल पर भी साधा निशाना

Twitter @ BJP

अपने बयान में पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता जिस प्रकार रह-रह कर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए, भाषा और गालियों का प्रयोग कर रहे हैं, हर दिन टीवी में देखने को मिल रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने अपनेआप को गाली देने वाली पार्टी के रूप में स्थापित कर लिया है।

भाजपा लगातार कांग्रेस नेताओं पर हमलावर है। एक बार फिर से भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार गाली दे रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस के उग्रअप्पा ने प्रधानमंत्री को भस्मासुर कहा है। इससे पहले कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री को रावण कहा था। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि प्रधानमंत्री को यमराज, रावण, चोर तक कहा गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शिशुपाल की भूमिका में काम कर रही है। भाजपा ने साफ तौर पर कहा कि पार्टी के नेताओं की भाषा से उनकी सोच का पता चलता है। 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: राहुल गांधी ने पूछा- BJP वाले क्यों नहीं बोलते जय सियाराम, भगवा दल ने किया पलटवार

अपने बयान में पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता जिस प्रकार रह-रह कर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए, भाषा और गालियों का प्रयोग कर रहे हैं, हर दिन टीवी में देखने को मिल रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने अपनेआप को गाली देने वाली पार्टी के रूप में स्थापित कर लिया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के कांग्रेस के एक दिग्गत नेता ने मोदी जी को भस्मासुर कहा है। इसी तरह अभी हाल में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी जी को रावण कहा। सोनिया गांधी ने तो मोदी जी को मौत का सौदागर तक कह डाला। पात्रा ने साफ तौर पर कहा कि इस तरह कांग्रेस के नेताओं ने मोदी जी को नीच, यमराज और क्या-क्या नहीं कह दिया। इस तरह कांग्रेस के नेता 100 गाली पूरे कर चुके हैं। यह इनकी सोच को दर्शाता है।

इसे भी पढ़ें: नीतीश की सभा में बवाल पर भाजपा का तंज, संजय जायसवाल ने पूछा- रोजगार के नाम पर इंतजार का मजा कब तक लेगा युवा?

संबीत पात्रा ने कहा कि ऐसे में गुजरात और देश की जनता से हम आह्वान करते हैं कि वह लोकतंत्र रूपी चक्र धारण करके ऐसी कांग्रेस पार्टी का लोकतांत्रिक रूप से समापन करे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि गाली देने वाला कभी बड़ा नहीं हो सकता कोविड-19 वैक्सीन देने वाला बड़ा होगा। इसके बाद संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। संबित पात्रा ने कहा कि जिस तरीके से अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं और झूठ को सच बनाने की कोशिश करते हैं, यह हम सबको पता है। केजरीवाल के मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट देने वाले बयान पर संबित पात्रा ने 32 पेज का रिमांड नोट दिखाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ जो जांच चल रहा है। उन पर जो आरोप है वे संगीन हैं और बहुत सारे तारा मनीष सिसोदिया के साथ जुड़ रहे हैं। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *