शादी के 18 साल बाद पिता बने Apurva Agnihotri, बेटी के साथ शेयर की क्यूट वीडियो

शादी के 18 साल बाद पिता बने Apurva Agnihotri

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म में से एक ‘परदेस’ में राजीव के किरदार में फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और उनकी वाइफ एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने गए हैं. पॉपुलर कपल ने अपनी बेटी की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें दोनों बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. इसी के साथ एक्टर ने बेटी का नाम भी फैंस के साथ शेयर किया है, जिस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

बेटी के साथ शेयर की वीडियो

एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री ने अपने सोशलमीडिया अकाउंट पर बेटी के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ अपनी खुशी जाहिर की है. वहीं कैप्शन में एक्टर ने लिखा,  ‘और इस तरह, यह बर्थडे मेरी लाइफ का सबसे खास दिन बन गया. क्योंकि, भगवान ने हमें सबसे खास, अविश्वसनीय, अमेजिंग, चमत्कारी तोहफा दिया है. प्यार और आभार के साथ मैं और शिल्पा अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का आपसे परिचय कराना चाहते हैं. कृप्या और अपना प्यार और आशीर्वाद दें. ओम नमः शिवाय.’

सेलेब्स ने दी बधाई

एक्टर की इस क्यूट वीडियो में तीन फोटो हैं, जिनमें पहली फोटो में शिल्पा और अपूर्व अग्निहोत्री बेटी को साथ लिए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी और तीसरी फोटो में शिल्पा और अपूर्व अग्निहोत्री सिंगल अपनी बेटी ईशानी को गोद में उठाए नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत वीडियो पर एक्टर कुशाल टंडन और महक चौधरी जैसे सितारे कमेंट करते हुए कपल को बधाई दे रहे हैं. वहीं फैंस भी कपल पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और जमकर वीडियो को वायरल कर रहे हैं.

बता दें, एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री ने एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी से साल 2004 में शादी की थी, जिसके बाद वह पहली बार 50 साल की उम्र में पिता बने हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सीरियल अनुपमा में नजर आ चुके हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

Featured Video Of The Day

हर परिवार एक घर : मकान की पजेशन लेते समय खरीददार इन बातों का रखें ध्यान



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *