शादी के बाद की हंसिका मोटवानी की पहली रसोई, रस्म में बनाई ये खास डिश

Hansika Motwani Pehli Rasoi: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani ) ने 4 दिसंबर, 2022 को सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

इन दोनों की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी और हंसिका अपने आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही थी, बिल्कुल राजकुमारी की तरहा। वहीं अब एक्ट्रेस की पहली रसोई की तस्वीर सामने आ गई है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें हंसिका की तस्वीर

जहां अब लोग रस्मों- रिवाजों को भूलते जा रहे हैं वहीं हंसिका ने अपने शादी के हर रस्मों को बखूबी निभाया है। एक्ट्रेस के पति सोहेल कथूरिया ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट का सहारा लेते हुए हंसिका के पहली रसोई की तस्वीर शेयर की है, जिसमें हंसिका को हल्वा सर्व करते देखा जा सकता है।

फोटो पर फैंस का रिएक्शन

इस फोटो में एक्ट्रेस नीले रंग के सूट पहने नजर आ रही हैं। हंसिका मोटवानी के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उनके पति सोहेल ने एक खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने ने लिखा है, पहली रसोई।’ ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फोटो को देख हंसिका के फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

दोनों ने यहां की थी शादी

बता दें, दोनों ने जयपुर के ऐतिहासिक मुंडोता में एक दूसरे से शादी की। इस दौरान सूफी नाइट का भी आयोजन किया गया था जिसमें दोनों ने जमकर डांस किया। वहीं इस शादी में रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

सोहेल ने ऐसे किया था हंसिका को प्रपोज

ये दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। फिर एक दिन सोहेल ने हंसिका को ‘एफिल टॉवर’ के सामने शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने हां कहा था। हंसिका मोटवानी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में भी काम किया है और सोहेल कथूरिया एक बिजनेसमैन हैं। वहीं बता दें कि सोहेल की ये दूसरी शादी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *