‘शांति! आज से संभालो बारात’, राहुल गांधी की यात्रा पर दिग्विजय और मंत्री की बात सुन कांग्रेसियों ने लगाए ठहाके

कोटा: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आज रविवार को कन्याकुमारी से जम्मू कश्मीर को जा रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को दिग्विजय सिंह ने ‘बारात’ कहा तो कोटा एयरपोर्ट पर मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने ठहाके लगाए। आज राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश से राजस्थान की सीमा झालावाड़ में एंट्री की। यहां उनका उनका जोरदार स्वागत किया। इससे पहले राहुल गांधी के वेलकम के लिए फ्लाइट से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश आए। सभी नेता कोटा एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए ठहरे थे।

कोटा एयरपोर्ट से सभी लीडर्स कांग्रेस के हेलीकॉप्टर में सवार होकर झालावाड़ के लिए रवाना हुए। जब यह सभी लोग कोटा एयरपोर्ट पर विमान से उतरे तो एयरपोर्ट के लॉज में कुछ देर विश्राम करने पहुंचे थे। इसी दौरान दिग्विजय सिंह ने राजस्थान सरकार में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को कहा- ‘शांति, आज से बारात संभालो।’ शोरगुल में यह आवाज शांति धारीवाल को साफ सुनवाई नहीं दी। मंत्री शांति धारीवाल ने दोबारा दिग्विजय सिंह से पूछा- ‘क्या कह रहे हैं’, तो दिग्विजय सिंह ने दुबारा कहा- ‘आज से बारात संभालो।’ यह सुनकर मंत्री धारीवाल ने भी पलट कर जवाब दिया- ‘सारी तैयारियां है साहब।’

इसके बाद आसपास चल रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ता ने जोरदार ठहाके लगाए। दिग्विजय सिंह और शांति धारीवाल ने भी हाथ मिलाते हुए जोरदार ठहाके इस बात पर लगा दिए। बता दें, अभी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी कुंवारे हैं। उनकी शादी नहीं हुई है। ऐसे में भारत जोड़ो यात्रा को ‘बारात’ बता देने से दिग्विजय सिंह ने विपक्ष बीजेपी को बड़ा मुद्दा हाथ में सौंप दिया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *