शरद पवार ने चुनाव नतीजोे पर बोला गुजरात के परिणाम अपेक्षा अनुरूप, लेकिन देश का मिजाज नहीं बताते

प्रतिरूप फोटो

ANI

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने बृहस्पतिवार को कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम अपेक्षा के अनुरूप ही आए हैं, लेकिन यह देश का मिजाज नहीं झलकाते। राकांपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पवार ने कहा, ‘‘गुजरात चुनाव अपेक्षा के अनुरूप आए क्योंकि एक राज्य विशेष के लिए सत्ता के पूरे तंत्र को लगा दिया गया

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने बृहस्पतिवार को कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम अपेक्षा के अनुरूप ही आए हैं, लेकिन यह देश का मिजाज नहीं झलकाते।
गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को हो रही मतगणना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 182 सीटों में से 42 सीटों पर जीत और 115 पर बढ़त के साथ ऐतिहासिक जीत की ओर है।

राकांपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पवार ने कहा, ‘‘गुजरात चुनाव अपेक्षा के अनुरूप आए क्योंकि एक राज्य विशेष के लिए सत्ता के पूरे तंत्र को लगा दिया गया और परियोजनाएं वहां भेज दी गयीं।’’
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘गुजरात चुनाव के परिणाम देश का मिजाज नहीं बताते। दिल्ली में नगर निगम और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम से यह साबित हो गया है, जहां भाजपा हार गयी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *