“वीरभद्र जी की विरासत को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते”, हिमाचल विधानसभा में कांग्रेस की जीत पर प्रतिभा सिंह का बयान

शिमला:

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत मिली है. कांग्रेस को 68 सदस्यों वाली विधानसभा में पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ है. इधर कांग्रेस नेता प्रतिभा सिंह ने कहा है कि हिमाचल में वीरभद्र जी की विरासत को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते हैं. हमने मेहनत की उपचुनाव भी जीते और सरकार भी बनाई. साथ ही उन्होंने कहा कि सोनिया जी, प्रियंका जी, खरगे जी का शुक्रिया रहेगा. उन्होंने कहा कि लोगों ने प्रण लिया कि वीरभद्र जी बेशक नहीं है पर उनके काम लोगों के दिल में थे. वोट देकर लोगों ने वीरभद्र जी को श्रद्धांजलि दी. 

यह भी पढ़ें

जयराम ठाकुर पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने पांच साल में कोई काम नहीं किया.  इनकी सरकार में पुलिस की भर्ती में घोटाला हुआ है.सेब के किसान नाराज़ थे.महंगाई को लेकर लोग त्रस्त हैं.वीरभद्र सिंह जी जब मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने विकास किया.पुरानी पेंशन योजना को लेकर लोग बहुत निराश थे.हमने कहा कि हम हर महिला को 1500रू देंगे.65000 खाली पड़े पदों को भरेंगे.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि हमने जो वादे किये वो हम पूरे करेंगे.जो विधायक जीत कर आए हैं उनसे हम बात करेंगे. भूपेश बघेल , राजीव शुक्ला , भूपेन्द्र हूडा भी बैठेंगे. हम चंडीगढ़ में बैठेंगे क्योंकि वो central जगह है.हम किसी विधायक को राजस्थान, छत्तीसगढ़ नहीं लेकर जा रहे हैं. अभी तय करेंगे कि कब विधायक दल की बैठक करेंगे. हम सभी नर्दलीय विधायकों को आमंत्रित करते हैं कि सरकार में शामिल हों

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day

गुजरात चुनाव में हारकर भी जीती आम आदमी पार्टी!

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *