वाराणसी में जयाप्रदा बोलीं- आजम खान ने जो बोया वही काट रहे हैं

महिलाओं का सबको सम्मान करना चाहिए

महिलाओं का सबको सम्मान करना चाहिए

बता दें कि शनिवार को फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा वाराणसी के महमूरगंज में एक एनजीओ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। कार्यक्रम में मीडिया कर्मियों ने उनसे पूछा कि क्या एक महिला के बद्दुआ के कारण आजम खान के साथ ऐसा हो रहा है। मीडिया कर्मियों द्वारा यह प्रश्न पूछे जाने के बाद वहां पर मौजूद एनजीओ के लोगों द्वारा ऐसे प्रश्न पूछने पर एतराज किया गया। हालांकि इस प्रश्न के जवाब में जयाप्रदा ने खुद उत्तर देते हुए कहा कि आजम खान ने जो बोला है, वही वो काट रहे हैं। जयाप्रदा ने यह भी कहा कि आजम खान के साथ जो हो रहा है वह एक मिसाल है। राजनीति हो या फिर कोई भी जहां भी जो व्यक्ति जुड़ा हो वहां इंसान को इंसान का सम्मान करना चाहिए, महिलाओं को तो हर हाल में सम्मान मिलना चाहिए और हर आदमी को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। कभी भी किसी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

भाजपा प्रत्याशी के जीतने का दावा

भाजपा प्रत्याशी के जीतने का दावा

आजम खान की विधानसभा की सदस्यता रद्द हो जाने के बाद रामपुर विधानसभा खाली हो गई है और वहां पर फिर से चुनाव होने जा रहा है। इस बारे में मीडिया कर्मियों द्वारा जयाप्रदा से सवाल पूछा गया कि रामपुर उपचुनाव में किसकी जीत होगी। सवाल का जवाब देते हुए ज्यादा ने कहा कि हम तो हमेशा ही रामपुर से चुनाव जीत रहे हैं, उन्होंने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी रामपुर से चुनाव जीतेगा।

काशी-तमिल संगमम से कम होंगी दूरियां

काशी-तमिल संगमम से कम होंगी दूरियां

यह भी बता दे कि वाराणसी में 17 नवंबर से 18 दिसंबर तक काशी-तमिल संगमम आयोजित किया जा रहा है। इसे लेकर जयाप्रदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास उत्तर और दक्षिण के लोग एक दूसरे के करीब आएंगे। काशी-तमिल संगमम के चलते जहां उत्तर और दक्षिण के लोगों में सांस्कृतिक आदान-प्रदान होगा वहीं उत्तर और दक्षिण के लोगों के बीच की दूरियां कम होंगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.