लोगों की दिक्कतों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने केंद्र से यात्री सुविधाओं के विस्तार की मांग की है।

दुर्ग: सीएम भूपेश बघेल रविवार शाम दुर्ग में कोरिया यादव समाज के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे। पुराना बस स्टैंड में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम बघेल ने 13 सितंबर को होने वाले रेल रोको महा आंदोलन का शंखनाद किया। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जिस तरह से यात्री ट्रेनों को बंद करके सिर्फ गुड्स ट्रेनों को चला रही है, उसके विरोध में महा आंदोलन किया जाएगा।

आए दिन यात्री ट्रेनों को किया जा रहा रद्द

सीएम बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, केंद्र सरकार सिर्फ कोयला ढुलाई पर ध्यान दे रही है। उसे आम जनमानस की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है। यही कारण है कि आए दिन यात्री ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है। लोगों की दिक्कतों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने केंद्र से यात्री सुविधाओं के विस्तार की मांग की है।

यह भी पढ़ें-बिलासपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 63 किलो चांदी के साथ मथुरा से आया युवक गिरफ्तार

भिलाई महिला महासम्मेलन में प्रियंका गांधी वाड्रा होंगी शामिल

सीएम बघेल ने बताया कि 21 सितंबर को दुर्ग जिले के भिलाई में होने वाले महिला महासम्मेलन में प्रियंका गांधी वाड्रा भाग लेने आ रही हैं। इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में महिलाएं एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी आपसी फूट और अंतर्कलह से गुजर रही है। सरोज पांडेय, प्रेम प्रकाश पांडेय इनमें बहुत अंतर्कलह है। रमन सिंह को कोई नेता मानने को तैयार नहीं है।

– विज्ञापन –

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *