लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला का मर्डर, रिक्शा में मां के शव को लेकर अस्पताल पहुंचे थे बच्चे

गुमला. झारखंड के गुमला में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला की उसके दूसरे पति ने हत्या कर दी और फरार हो गया. मामला गुमला सदर थाना क्षेत्र का कुंबाटोली जलगांव का है. गांव की लीला देवी की उसके दूसरे पति मुनेश्वर चिक बडाईक ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के क्रम में सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई. मृतक के बेटी विमला कुमारी ने बताया कि उसके पिता मंगल को की मौत वर्ष 2021 में बीमारी के कारण हो गई. उसके बाद उसके मां शराब की बिक्री करती थी. इसी बीच मुनेश्वर चीक बड़ाईक शराब पीने आता था, जिसके साथ मेरी मां रहने लगी. हम लोग अपने दूसरे घर में दो भाई बहन के साथ रहते थे. 6 अक्टूबर को आरोपी शराब के नशे में घर पहुंचा और मेरी मां को खाना बनाने की बात में उलझ पड़ा. इस दौरान लकड़ी के डंडे से मां के सिर पर वार कर दिया और फरार हो गया. घटना के बाद हम लोगों ने मेरी मां को रिक्शा में लादकर 4 किलोमीटर दूर इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए, जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, लीलो देवी के शव को एंबुलेंस में पहुंचाने के नाम पर एंबुलेंस चालक ने 4 किलोमीटर तक का ₹500 किराया परिजनों से वसूल लिया. पैसे की लालच में बिना पोस्टमार्टम कराए उसके घर पहुंचा दिया, परंतु जब गांव के लोगों ने कहा कि हत्या का मामला है और शव को पोस्टमार्टम कराना जरूरी है. इसके बाद परिजनों ने प्रशासन को इसकी सूचना देते हुए शव को अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी की मांग की, परंतु गाड़ी नहीं मिली तो दो बेटे और एक बेटी ने शव को रिक्शा में ढोकर गांव से सड़क तक लेकर आये, जिसके बाद पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

Tags: Cruel murder, Jharkhand Police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.