रीवा के बेवफा चाय वाले की दर्द भरी कहानी, प्यार में धोखा खाया है तो यहां…

रिपोर्ट- आशुतोष तिवारी

रीवा. आपने कई प्रकार की चाय पी होगी. लेकिन आपने कभी मोहब्बत की चाय नहीं पी होगी. ये चाय आपको सिर्फ रीवा में मिलेगी. ऐसा दावा रीवा के बेवफा चाय वाले का है. बेवफा चाय का दावा है कि वो मोहब्बत की चाय पिलाते है. खास बात ये है की खुद रीवा के बेवफा चाय वाले की एक दर्द भरी कहानी है.
इस कहानी को वो बड़े ही अनोखे अंदाज में बयां करते है. बेवफा चाय वाले को प्यार में धोखा मिला है. दुकान के मालिक साहिल दाहिया बेवफा चाय वाले बताते है कि इस दुनिया में हर किसी के प्यार और जज्बातों के साथ खेला जा रहा है. बहुत से लोग प्यार के मारे है. हर किसी को किसी न किसी से धोखा मिल चुका है. ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी हुआ था. मैंने अपने चाय की दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा है.

प्यार की कहानी सुनाइए, 5 रुपये की छूट पाइए
बेवफा चाय वाले ने यह भी बताते है कि अभी उन्होंने एक छोटी सी दुकान खोली है, छोटा स्टार्टअप है. लेकिन जल्द ही वो दुकान को और भी अन्य शहरों में खोलना चाहते है. हर शहर में मोहब्बत की चाय पिलाना चाहते है. साहिल का कहना है कि यदि कोई आशिक उनके चाय की दुकान में आता है. अपनी प्यार की कहानी सुनाता है. वो उन्हें 15 रुपए की चाय 10 रुपए में पिलाते हैं.

धोखा खाए लोगों के लिए मोहब्बत की चाय
हर तरह के प्यार के मारे लोग हमारे दुकान में आते है, जिन्हें घर के किसी सदस्य से धोखा मिला है, दोस्ती में धोखा मिला है या फिर पढ़ाई लिखाई में धोखा मिला है. बेवफा चाय की दुकान में ऐसे सभी लोग आते है. और अपनी कहानी सुना कर रो देते है.लेकिन मैं उन्हें प्यार से मोहब्बत की चाय पिलाता हूं. और प्यार से बात करता हूं. यहां से वो खुश होकर जाते है. यही कारण है कोई भी आकर यहां एक बार चाय पीता है. तो दूसरी बार भी चाय पीने जरूर आता है.

Tags: Mp news, Rewa News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *