रिटायरमेंट के 6 महीने पहले घूस लेते पकड़े गए सीओ साहब! निगरानी टीम ने रंगे हाथ दबोचा, गिरफ्तार

हाइलाइट्स

बिहार के जहानाबाद में सीओ को रिश्वत लेते हुए निगरानी टीम ने रंगेहाथों पकड़ा
सीओ की गिरफ्तारी की खबर से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.
निगरानी की टीम लगातार घूसखोर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्टर- राजीव रंजन विमल
जहानाबाद. घूसखोर सीओ को निगरानी ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार किया है. निगरानी ब्यूरो की टीम ने काको के अंचलाधिकारी दिनेश शर्मा को एक लाख रुपए रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. सीओ की गिरफ्तारी की खबर से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. गिरफ्तार सीओ को विजिलेंस की टीम अपने साथ पटना ले गई.

डीएसपी अरुण पासवान ने बताया कि ओएना गांव के रहने वाले व्यक्ति राहुल कुमार ने निगरानी की टीम को यह बताया था कि जमीन दाखिल खारिज के बदले में सीओ पैसे मांग रहे हैं. आज जब युवक पैसा देने जहानाबाद शहर के गांधीनगर में सीओ के आवास पहुंचा तो पीछे से पहुंचे निगरानी की टीम ने पैसे लेते सीओ को धर दबोचा. बताया जा रहा है कि नौकरी से सेवानिवृत होने में केवल छह महीने बचे थे और सीओ साहब रिश्वत लेते पकड़ लिए गए.

रसोइया के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे हेडमास्टर साहब, वीडियो पर मचा बवाल तो हुआ एक्शन

दरअसल, बिहार सरकार से मिले आदेश के बाद निगरानी की टीम लगातार घूसखोर अधिकारियों और कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. जहानाबाद में सीईओ के खिलाफ भी उसी कड़ी में कार्रवाई की गई है. सरकार ने भूमि विवादों को देखते हुए म्यूटेशन को लेकर पिछले कई महीनों से काम शुरू कर दिया है इसी का फायदा सीओ उठा रहे थे.

Tags: Bihar News, Bihar police, Corruption case, Corruption news, Crime In Bihar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.