राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध नागदा में गिरफ्तार

राहुल गांधी को धमकी दी गई थी.

इंदौर:

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध आरोपी को मध्यप्रदेश के नागदा में पकड़ लिया गया. नागदा पुलिस ने उसे पकड़ा और फिर इंदौर क्राइम ब्रांच उसे लेकर आई. आरोपी रायबरेली का रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें

मध्यप्रदेश में निकल रही भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी को बम से उड़ाकर जान से मारने  की धमकी देने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने में उज्जैन जिले की नागदा तहसील की  पुलिस को सफलता हासिल हुई है. हलांकि पुलिस उसे अभी संदिग्ध मान रही है. 

आरोपी उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है. नागदा पुलिस ने क्राइम ब्रांच द्वारा भेजी गई फोटो के आधार पर पकड़ा है. संदिग्ध आरोपी ने मध्यप्रदेश के इंदौर शहर आने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी  दी थी.

 

उज्जैन जिले की नागदा पुलिस को  इंदौर क्राइम ब्रांच उन्हें एक फोटो भेजा था और सूचना दी थी कि राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी का हुलिया कैसा है. इस फोटो के आधार पर नागदा पुलिस पिछले कुछ दिनों से उसे तलाश रही थी. गुरुवार को पुलिस को दोपहर दो बजे सूचना मिली कि उक्त हुलिये वाला व्यक्ति नागदा में बाईपास पर एक होटल पर खाना खा रहा है. 

पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई है. उस व्यक्ति का नाम दया सिंह पिता भगवान सिंह हावड़ा अरोड़ा है और वह सिख है. उस व्यक्ति के पास मिले आधार कार्ड पर पता उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है. वहां के वार्ड नंबर 24 छोटी होसियाना का निवासी बताया जा रहा है. 

       

इंदौर क्राइम ब्रांच ने जो नाम बताया था वही नाम उस व्यक्ति अपना बता रहा है. नागदा पुलिस ने इसकी सूचना इंदौर क्राइम ब्रांच को दी. इसके बाद इंदौर क्राइम ब्रांच नागदा जाकर उक्त व्यक्ति की शिनाख्त कर उसे इंदौर ले आई है. इंदौर के एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने इस बारे में जानकारी दी.

Featured Video Of The Day

सिटी सेंटर: महाराष्ट्र में खसरे का प्रकोप जारी, मुंबई में अब तक 12 बच्चों की मौत

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.