रात में चुपके से साले के घर पहुंचा जीजा, कमरे में सो रही सलहज को मारी गोली; फिर खुद चुन ली दर्दनाक मौत

रेवाड़ी. रेवाड़ी में साले की पत्नी के प्यार में अंधे नंदोई ने सलहज की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद आत्महत्या कर ली. दोनों के शव घर के कमरे में ही खून से सने हुए मिले. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक नूंह के गांव जिमरावत का रहने वाला 32 वर्षीय जगदीश 7 दिसंबर की रात चुपके से रेवाड़ी के गांव दुल्हेड़ा स्थित साले महेश के घर के अंदर दाखिल हुआ था. फिर सलहज के कमरे में घुसकर कमरा अंदर से बंद कर लिया और कमरे में सो रही 28 वर्षीय शीतल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में खुद के सिर में गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली.
महिला के पति महेश ने अपनी शिकायत में बताया कि उन दोनों के बीच प्रेम संबंध थे.

महेश के मुताबिक, ‘मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सो रहा था. लगभग पौने 11 बजे, मैं बाथरूम के करने के लिए बाहर गया. थोड़ी देर बाद, मुझे अपने अपने कमरे से पटाखा फटने जैसी आवाज सुनाई दी. मैं तुरंत अपने कमरे की ओर बढ़ा लेकिन मैंने पाया कि वह अंदर से बंद है. मैंने किसी तरह दरवाजा खोला तो अपनी पत्नी को मृत पाया. मेरे बहनोई जगदीश का खून से लथपथ शव भी फर्श पर पड़ा था. उसके बाएं हाथ में पिस्तौल थी.’

महेश ने बताया, ‘8 साल पहले अपनी बहन पूनम की शादी नुहं निवासी जगदीश के साथ की थी. बहन पूनम और महेश दोनों के दो-दो बच्चे हैं. करीब आठ माह पहले बहन पूनम की तबीयत खराब होने के चलते अपनी पत्नी शीतल को जगदीश के घर भेज दिया था. दिसंबर 2021 में पुनम की मौत हो गई.’ जगदीश और शीतल में प्यार हो गया. दोनों करीबन छह महीने साथ-साथ रहे.

आपके शहर से (रेवाड़ी)

महेश ने अपनी शिकायत में कहा, ‘मार्च 2022 में जगदीश उसकी पत्नी शीतल को जबर्दस्ती झिमरावत में अपने घर ले गया. हालांकि एक हफ्ते बाद ही वह लौट आई लेकिन कुछ दिन बाद जगदीश फिर से उसे अपने घर ले गया. मामला झिमरावत में पंचायत के पास गया, लेकिन शीतल ने घर वापस आने से मना कर दिया.’

हालांकि, सात नवंबर को वह लौट आई. 7 दिसंबर की रात ये वारदात हो गई. पुलिस को घटना स्थल से एक पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस मिले. पुलिस का कहना है कि ये जांच का विषय है कि हत्या किन कारणों से की गई.

Tags: Haryana news, Illicit relationship murder, Rewari News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *