राजस्थान: नागौर में सात घंटे में हुए 2 बड़े हादसे, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

हाइलाइट्स

नागौर में सड़क हादसों से मचा कोहराम
सड़क हादसों में 20 अन्य लोग हुए घायल
खींवसर और नागौर सदर इलाके में हुए हादसे

नागौर. नागौर के लिए शनिवार की रात और रविवार की सुबह बेहद भारी रही है. यहां महज सात घंटे के भीतर हुए दो बड़े हादसों ने सात लोगों को मौत की नींद सुला दिया. इनमें पहला हादसा शनिवार आधी रात को खींवसर इलाके में हुआ. वहां एक कार चालक ने बाइक पर सवार तीन मां-बेटों को कुचल डाला. इससे बाइक सवार तीनों लोगों की भी मौत हो गई. यहां कोहराम थमा भी नहीं था कि रविवार को सुबह नागौर सदर थाना इलाके के अमरपुरा में बस और ट्रेलर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. इसमें 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इन हादसों से नागौर हिल उठा.

पुलिस के अनुसार पहला हादसा रविवार आधी रात को करीब 2 बजे खींवसर थाना इलाके में हुआ. वहां एक कार ने बैराथल कलां-शिवपुरा मार्ग पर बैराथल गांव के पास बाइक पर जा रहे महिला और उसके दो बेटों को कुचल डाला. खींवसर पुलिस के अनुसार बैराथल कलां निवासी भंवराराम की पत्नी 45 वर्षीय कली देवी और उसके बेटे भोमाराम (25) तथा गजेन्द्र (10) खेत में काम करके मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे.

एक ने अस्पताल में और दो ने बीच रास्ते में तोड़ा दम
उसी दौरान सामने से तेज रफ्तार से रही कार ने तीनों को चपेट में ले लिया. इससे तीनों गंभीर घायल हो गए. हादसे के बाद तीनों को गंभीर हालत में खींवसर अस्पताल लाया गया. वहां डॉक्टर ने भोमाराम को मृत घोषित कर दिया और कली देवी तथा गजेन्द्र को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया. परिजनों दोनों को एम्बुलेंस से जोधपुर लेकर जा रहे थे कि बीच रास्ते में दोनों ने भी दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जीप चालक नशे में था.

अमरपुरा के पास भिड़े बस और ट्रेलर
खींवसर में हुए हादसे का कोहराम थमा भी नहीं था कि रविवार को सुबह करीब 9 बजे नागौर सदर थाना इलाके में अमरपुरा के पास एक बस और ट्रेलर में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस और ट्रेलर दोनों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद बस पलटी खाते हुए पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसे के बाद आस पास के लोगों ने बस के अंदर बैठी हुई सवारियों मदद कर बाहर निकाला और सदर थाना पुलिस को जानकारी दी. हादसे में घायल हुए बीस लोगों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें जोधपुर रेफर किया गया है.

Tags: Big accident, Crime News, Nagaur News, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *